होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Shah Rukh Khan के बंगले मन्नत में घुसे दो अज्ञात शख्स, घर की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे

Shah Rukh Khan के बंग्गले मन्न्त में गुरुवार रात दो अज्ञात शख्स सिक्योरिटी गार्ड की आंखों घूल झोंकर तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे।
11:48 AM Mar 03, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर की सिक्योरिटी में सेंधमारी का मामला सामने आया है। दरअसल, गुरुवार रात मुंबई स्थित उनके बंगले मन्नत में करीब रात 9:30 बजे एक दो अज्ञात युवक सुरक्षा गार्ड्स की आंखों में धूल झोंकते हुए दीवार फांदकर अंदर घुस गए। इतना ही नहीं दोनों बंगले की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे। तभी सिक्योरिटी की नजर उन पर पड़ी। उन्होंने दोनों को पकड़ लिया और मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-सिंगिंग से पहले आईटी इंडस्ट्री में काम करते थे Shankar Mahadevan, ‘ब्रीथलेस’ ने दिलाई थी दुनियाभर में पहचान

पकड़े गए दोनों युवकों की उम्र में 21 से 25 साल बताई जा रही है। बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस मामले में केस दर्ज कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, बिना अनुमति के किसी के बंगले में प्रवेश करना भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत जांच की जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Shruti Haasan शूटिंग के दौरान हुईं घायल, तस्वीर शेयर कर दी हादसे की अपडेट

गौरी के खिलाफ भी दर्ज हुई थी FIR

हाल ही Shah Rukh Khan की पत्नी गौरी खान के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई थी। मुंबई के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि उन्होंने लखनऊ में तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड का करोड़ों की कीमत का एक फ्लैट खरीदा था। उनका कहना है कि वह कंपनी को अबतक 86 लाख रुपए दे चुके हैं, लेकिन उन्हें फ्लैट नहीं मिला है। जसवंत का कहना है कि गौरी खान इस कंपनी की ब्रांड एबेस्डर हैं।

उन्होंने गौरी खान के प्रचार-प्रसार से प्रभावित होकर यह फ्लैट खरीदा था। इसलिए वह उनके खिलाफ FIR दर्ज करवा रहे हैं। एफआईआर में कंपनी के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी को भी आरोपी बनाया गया है।

Next Article