होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Shah Rukh Khan ने बेटे आर्यन के लिए समीर वानखेड़े के जोड़े थे हाथ पैर, कहा था- "मैं आपके आगे हाथ जोड़ता हूं प्लीज उसे जेल में मत रखो"

06:19 PM May 19, 2023 IST | Prasidhi

इस बात को तो हम में से कोई नहीं भूल सकता कि, किंग खान के लिए साल 2021 कितना बुरा था। पिछले साल Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में जेल गए थे। लेकिन कोई सबूत न मिलने के चलते आर्यन को बरी कर दिया गया था। अब ड्रग्स केस मामले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े के ऊपर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। इस मामले में समीर वानखेड़े अपनी एक चेट कोर्ट में पेश की है।

Shah Rukh Khan ने की थी रिक्वेस्ट

समीर ने मुंबई हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका के साथ Shah Rukh Khan की चेट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इस चेट में Shah Rukh Khan ने समीर से उनके बेटे को छोड़ने की प्रथना की हैष वो लिखते हैं, "मैं आपके आगे हाथ जोड़ता हूं प्लीज उसे जेल में मत रखो. ये छुट्टियां आएंगी और वह टूट जाएगा। वो कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से टूट जाएगा। आपने मुझसे वादा किया था कि आप मेरे बच्चे को सुधारोगे, उसे वहां नहीं भेजोगे जहां से बाहर आने पर वह पूरी तरह से बिखरा और टूटा हुआ होगा और इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। एक अच्छे इंसान होने के नाते आप आर्यन के साथ कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से ऐसा क्यों कर रहे हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं उन लोगों के पास जाऊंगा और भीख मांगूगा कि आपके सामने कुछ ना कहें। मैं अपनी पूरी पावर का इस्तेमाल करके ये सुनिश्चित करने की कोशिश करुंगा कि वह वापस ले लें जो उन्होंने कहा है। मैं वादा करता हूं कि मैं ये सब करुंगा और उन्हें इसे रोकने के लिए पीछे नहीं हटूंगा. लेकिन प्लीज मेरे बेटे को घर वापस भेज दो। आप भी दिल से जानते हैं कि उसके साथ ये गलत हो रहा है. प्लीज प्लीज, एक पिता होने के नाते मैं आपसे भीख मांगता हूं।"

समीर ने दिया था किंग खान को ऐसा जवाब

इस मैसेज पर समीर रिपलाई करता हुए लिखते हैं कि, "शाहरुख मैं जानता हूं आप एक अच्छे इंसान हैं। अच्छे की कामना करते हैं। अपना ध्यान रखिए।" इस चैट के सामने आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस चैट के जरिए समीर खुद को निर्दोश साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।

आर्यन खान हुए थे 2021 में गिरफ्तार

Shah Rukh Khan के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर 2021 में क्रूज से ड्रग्स के मामले गिरफ्तार किया गया था। इस केस के इंचार्ज उस समय समीर वानखेड़े थे। लेकिन अब समीर वानखेड़े पर ये आरोप लगा है कि, आर्यन को बचाने के लिए उन्होंने 25 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की है।

Next Article