For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

शाहरुख खान की 'जवान' के ट्रेलर की घोषणा में हुई ये बड़ी मिस्टेक, सोशल मीडिया पर वायरल

दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं द्वारा किए गए ऐलान में अनाउंसमेंट शब्द की स्पेलिंग गलत होने की बात सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है।
05:22 PM Jul 08, 2023 IST | BHUP SINGH
शाहरुख खान की  जवान  के ट्रेलर की घोषणा में हुई ये बड़ी मिस्टेक  सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म 'जवान' (Jawan) को लेकर चारों ओर ऐसा उत्साह दिख रहा है कि किंग खान के फैंस से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार नहीं हो रहा है। लोग शाहरुख को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन अवतार में देखने को बेताब हो रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर की लॉन्चिंग के ऐलान के साथ ही सोशल मीडिया पर तूफान आ गया है। शाहरुख के फैंस सोशल मीडिया पर अपना खुशी जाहिर कर रहे हैं। यह कुछ समय में सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगेगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं हाथ जोड़ कर क्षमा मांगता हूं’…आदिपुरुष के डायलॉग्स पर सामने आया मनोज मुंतशिर का माफीनामा

'अनाउंसमेंट' की स्पेलिंग हुई गलत

दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं द्वारा किए गए ऐलान में अनाउंसमेंट शब्द की स्पेलिंग गलत होने की बात सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है। हालांकि निर्माताओं ने इसे ठीक कर दिया था। फैंस अपने चेहते स्टार के प्रति अपना प्यार दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। शाहरुख के फैंस किंग खान को टैग करते हुए बता दें कि रेड चिल्ली इंटरटेनमेंट ने अनाउंसमेंट की स्पेलिंग में मिस्टेक कर दी है। यह फिल्म 'जवान' की हाइप बनाने में मदद कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-टॉप 8 एक्ट्रेस जिन्होंने कभी नहीं की शादी, कुछ के शादीशुदा तो कुछ के को-स्टार से रहे संबंध

एक फैंस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रेड चिल्ली ने शायद अनाउंसमेंट की स्पेलिंग में मिस्टेक कर दी है, लेकिन यह फिल्म 'जवान' को वायरल करने में मदद कर रही है। कहां से लाते हो एसआरके खान साहब ऐसा प्रमोशनल आइडिया।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जवान' के लिए अवास्तविक प्रमोशन यहां तक कि अनाउंसमेंट की स्पेलिंग मिस्टेक भी ट्रेंड कर रहा है।'

बता दें कि एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' एटली के निर्देशन में बनी है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु 7 सितंबर को रिलीज होगी।

.