होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'पसूरी' के रिमेक पर गुस्साएं ट्रोलर्स को Shae Gill ने दिया करारा जवाब

09:31 AM Jun 29, 2023 IST | Prasidhi

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का गाना 'पसूरी' जब से रिलीज हुआ है तब से काफी ट्रोलर्स का सामना कर रहा है। लोगों का कहना है कि, इस रिमेक ने ओरिजनल सॉन्ग की धज्जियां उड़ा दी हैं। वहीं अब इस ट्रोलिंग पर ओरिजनल गाने की सिंगर Shae Gill ने चुप्पी तोड़ी है।

Shae Gill ने ट्रोलर्स से कही ये बात

Shae Gill ने पसूरी के रिमेक से चिड़ने वाले लोगों के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने कहा कि, "गाने को लेकर जो लोग सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग कर रहे हैं, वो बिल्कुल सही नहीं है..अगर आप लोगों को ये गाना पसंद नहीं है तो आप इसे मत सुनिए। घर में बुराई करना फिर भी चल जाता है लेकिन पब्लिक प्लेटफॉर्म पर किसी की फजीहत करना अच्छी बात नहीं है..तो प्लीज ऐसा मत करिए.." इसके आगे Shae Gill कहती हैं कि, “मुझे इस गाने के बारे में काफी सवाल मिल रहे हैं कि क्या ये मेरा फैसला था…तो मैं आपको बता दूं कि दोस्तों गाना मेरे पास नहीं है और ना ही ये मेरा अधिकार हैं, इसलिए मैंने इसको बिल्कुल भी नहीं बेचा है..मुझे तो खुद गाने के रीमेक के बारे में आप लोगों के जरिए पता चल रहा है।”

29 जून को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले कियारा और कार्तिक फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में भी साथ दिथ चुके हैं। इस फिल्म में दोनों के अलावा फिल्म गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे दिग्ग्ज एक्टर भी हैं।

Next Article