For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Selfiee: करण जौहर की 'सेल्फी' पर कंगना ने कसा तंज बोली, 10 लाख भी नहीं कमा पाई फिल्म

10:44 AM Feb 25, 2023 IST | Prasidhi
selfiee  करण जौहर की  सेल्फी  पर कंगना ने कसा तंज बोली  10 लाख भी नहीं कमा पाई फिल्म

Selfiee: साल 2023 में अक्षम कुमार की पहली फिल्म ‘सेल्फी’ अपने ओपनिंग डे पर कुछ खास नहीं कर पाई। जिस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, उस फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज 10 लाख की कमाई की। अब इस पर कंगना ने करण पर निशाना साधते हुए इस फिल्म को फ्लॉप घोषित कर दिया है।

Advertisement

कंगना ने फिल्म ‘सेल्फी’ को किया ट्रोल

कंगना रनौत एपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट करने हुए करण जौहर की को-प्रोड्यूस फिल्म पर तंज कसा है। वहीं सेल्फी की एक बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में कंगना की अक्षय के साथ तुलना की गई थी। इस पर कंगना ने करण जौहर का मजाक उड़ाया है।

Selfiee: बॉक्स ऑफिस नहीं चला ‘सेल्फी’ का जादू

कंगना ने अपनी फिल्म ‘धाकड़’ से अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ की तुलना करते हुए लिखा कि, ‘करण जौहर की फिल्म ‘सेल्फी’ ने पहले दिन मुश्किल से 10 लाख कमाए हैं, मैं एक भी ट्रेडर या मीडियाकर्मी को इसके बारे में बात करते हुए नहीं देखता हूं, जिस तरह से वे मुझे परेशान करते हैं, उनका मजाक उड़ाना या धमकाना तो भूल ही जाइए…”

मीडिया ने बताया कंगना को वजह

Selfiee: एक्ट्रेस ने अपनी अगली स्टोरी में एक न्यूज पोर्टल को टेग करते हुए लिखा कि, ‘मैं सेल्फी फ्लॉप के बारे में न्यूज ढूंढ रही था तो मैंने पाया कि सभी न्यूज मेरे बारे में हैं … ये भी मेरी ही गलती है,’ उन्होंने आगे लिखा, ‘वाह भाई करण जौहर वाह (बधाई हो)।’

कंगना करण को बताया मूवी माफिया

अपनी अगली स्टोरी में कंगना लिखती हैं कि, “ सेल्फी के फेलियर के लिए मुझे और अक्षय सर को ब्लेम करते हुए वे पर आर्टिकल भरे हुए हैं कहीं भी करण जौहर का नाम बिल्कुल भी मेंशन नहीं है। इस तरह से माफिया न्यूज को मैन्यूप्लेट करते हैं और अपने नरेटिव को सूट करने वाले परसेप्शन ब्लिड करते हैं।”

Selfiee: सेल्फी ने किया बड़े पर्दे पर खराब प्रदर्शन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ मलयाली फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है। इस फिल्म में पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडू थे, फिल्म में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी हैं. यह मैजिक फ्रेम्स, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्म्स और स्टार स्टूडियोज के साथ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस की गई है। ‘सेल्फी’ के ओपनिंग डे के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने बहुत कम कमाई की है। आंकड़ों की माने तो फिल्म ने अभी तक केवल 3 करोड़ का ही बिजनेस किया है।

.