For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में नाबालिग छात्रा से दरिंदगी, स्कूल छात्र ने बर्थडे पार्टी में बुलाकर किया दुष्कर्म

12:21 PM Nov 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में नाबालिग छात्रा से दरिंदगी  स्कूल छात्र ने बर्थडे पार्टी में बुलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। उसी के स्कूल में पढ़ने वाले छात्र ने बर्थडे पार्टी के बहाने बुलाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी छात्र ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिया। अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी छात्र उसका देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी छात्र के खिलाफ ट्रांसपोर्ट नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि जवाहर नगर निवासी एक युवती (20) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि साल 2019 में वह 10वीं क्लास में पढ़ती थी। उस समय वह नाबालिग थी। स्कूल में उसके सीनियर क्लास में पढ़ने वाले आरोपी से जान-पहचान हो गई। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। युवती का आरोप है कि जुलाई 2020 में बर्थडे पार्टी मनाने के बहाने उसे बुलाया। आरोपी उसे आगरा रोड स्थित एक मकान पर ले गया। बर्थडे सेलिब्रेशन के नाम पर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

अश्लील वीडियो दिखाकर धमकाता रहा आरोपी…

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश में आने पर विरोध करने पर आरोपी ने मोबाइल में बनाए अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करवा दिया। आरोपी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर धमकाकर बार-बार मिलने बुलाकर देहशोषण करता रहा।

युवती ने जब आरोपी के घर पर बताने पर बताया तो उल्टा उसे ही धमकाया। बार-बार देहशोषण और ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ ट्रांसपोर्ट नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.