होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भरतपुर में शातिराना अंदाज में लाखों की लूट, पहले कैमरे तोड़े, फिर गाड़ी से रस्सी बांधकर ATM उखाड़ ले गए बदमाश

राजस्थान के भरतपुर जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद है। बदमाश बेखौफ कभी चोरी तो कभी लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।
02:38 PM Feb 19, 2023 IST | Anil Prajapat

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद है। बदमाश बेखौफ कभी चोरी तो कभी लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अब बदमाशों ने शातिराना अंदाज में एटीएम की लूट की वारदात को अंजाम दिया। एटीएम लूट की घटना रूपवास कस्बे की बताई जा रही है। शातिर बदमाश गाड़ी लेकर आए और मात्र 10 मिनट में बस स्टैंड के पास लगे एसबीआई बैंक के एटीएम को उखाड़कर ले गए।

घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। रूपवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला। लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है। चोरी की घटना के बाद व्यापारियों में रोष है। पुलिस की गश्त व्यवस्था पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि चोर आए और गाड़ी से रस्सी के द्वारा एटीएम को बांधकर उखाड़ कर ले गए। इस दौरान उनको काफी समय भी वहां लगा लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

गाड़ी से रस्सी बांधकर एटीएम को उखाड़ा

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि करीब तीन-चार बदमाशा आए। बदमाशों ने पहले एटीएम को तोड़कर कैमरे को डैमेज किया। उसके बाद गाड़ी से रस्सी द्वारा बांधकर एटीएम को उखाड़कर गाड़ी में डालकर ले गए। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरों के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

कल ही एटीएम में डाले थे 30 लाख रुपए

एटीएम में लाखों रुपए बताए जा रहे है, लेकिन अभी बैंक के अधिकारियों ने स्पष्ट नहीं किया है कि एटीएम में कितने रुपए थे। बताया गया है कि एटीएम में शुक्रवार को 30 लाख डाले गए थे। लेकिन अभी इतना पता नहीं चल सका है कि एटीएम से ग्राहक कितने रुपए की राशि निकालकर ले गए और शेष कितनी राशि एटीएम में बकाया रह गई। फिलहाल, बैंक अधिकारी इसकी जानकारी जुटाने में लगे हुए है।

कुछ दिन पहले ही चोरी की घटना आई थी सामने

पुलिस ने चोरों की तलाश में नाकाबंदी भी कराई है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। कई दिनों पहले भी चोरों ने कस्बे में एक परचून और ज्वेलर्स की दुकान में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तलाश की जा रही।

Next Article