होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सवाई सिंह हत्याकांड : शॉर्प शूटर की जेल में हुई शिनाख्त, सूर्यप्रताप सिंह को फिर से 3 दिन की रिमांड पर

10:50 PM Jan 16, 2023 IST | Jyoti sharma

अजमेर के पुष्कर थाना क्षेत्र स्थित बांसेली गांव के रिसोर्ट में पूर्व पार्षद सवाई सिंह को मौत के घाट उतारने वाले शूटर्स की सोमवार कोजेल में शिनाख्त परेड हुई। वहीं हत्या के मुख्य आरोपी सूर्यप्रताप सिंह को भी न्यायालय में पेश कर तीन दिन का और रिमांड लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

शिनाख्त के लिए जेल में हुई परेड

पुष्कर थानाधिकारी डॉ रवीश सामरिया ने बताया कि पलटन बाजार निवासी पूर्व पार्षद सवाई सिंह पर फायरिंग करने वाले भरतपुर निवासी शूटर्स कपिल और विकास की जेल में शिनाख्त परेड के लिए घटना के चश्मदीद गवाह दिनेश तिवाड़ी, खलीक नूर और हरि सिंह को ले जाया गया। जहां उन्होंने शूटर्स की शिनाख्त परेड की।

मुख्य आरोपी सूर्यप्रताप को 3 दिन की रिमांड

वहीं मामले के मुख्य आरोपी सूर्यप्रताप सिंह और उसके चचेरे भाई विनय प्रताप सिंह को भी पुष्कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से विनय प्रताप को जहां जेल भेजने के निर्देश दिए वहीं सूर्यप्रताप की रिमांड अवधि तीन दिन और बढ़ा दी गई है। आरोपी आकाश सोनी भी फिलहाल रिमांड पर चल रहा है। पुलिस आरोपी आकाश व सूर्यप्रताप सिंह से कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है। वहीं पुलिस की टीम लगातार इस संबंध में जांच कर रही है। कड़ी से कड़ी जोड़कर पुलिस इस घटना में लिप्त सभी आरोपियों को दबोचने के लिए तकनीकी साधनों का भी सहारा ले रही है।

( रिपोर्ट – नवीन वैष्णव)

Next Article