होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Sawai Madhopur : किन्नरों से बचने के लिए ट्रेन से उतरकर जा रहे 2 लोगों को दूसरी ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

12:54 PM Sep 10, 2022 IST | Jyoti sharma

Sawai Madhopur : सवाई माधोपुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां के रेलवे स्टेशन (Sawai Madhopur Railway Station) पर किन्नरों से बचने के लिए 2 युवक ट्रेन से उतरे तो दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को सूचना देने के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पंहुचाया गया और ममाले में छानबीन शुरू कर दी।

ये हादसा देर रात का है। रींगस में खाटूश्यामजी मंदिर जाने के लिए तीन यात्री अनिल, ओम प्रकाश सैनी और फूलचंद सैनी कोटा हिसार ट्रेन में चढ़े थे। अनिल ने बताया कि लेकिन ट्रेन में उनका किन्नरों से पैसों को लेकर झगड़ा हो गया। किन्नर उन्हें पैसे लेने के लिए जबरन पकड़ रहे थे। इसलिए तीनों युवक किन्नरों से बचने के लिए ट्रेन से उतर गए। लेकिन जैसे ही वो ट्रेन से उतरकर आगे बढ़े, दूसरी तरफ से तेज रफ्तार दुरंतो ट्रेन की चपेट में फूलचंद सैनी और ओम प्रकाश सैनी आ गए। जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।

लेकिन इस मामले में जीआरपी और रेलवे अधिकारियों का कहना है कि उनकी मौत किन्नरों के झगड़े की वजह से नहीं बल्कि गलत दिशा से ट्रेन में चढ़ने की वजह से हुई। वहीं दूसरी तरफ कोटा रेलवे मंडल के वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश पंडित ने कहा कि मामले की पूरी जांच की जायेगी अगर किन्नरों का मामला सही पाया जाता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Next Article