For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

मूमल के बाद अब प्रतापगढ़ की रेणुका के सोशल मीडिया पर चर्चे, सतीश पूनिया ने भिजवाई क्रिकेट किट

08:10 PM Feb 19, 2023 IST | Sanjay Raiswal
मूमल के बाद अब प्रतापगढ़ की रेणुका के सोशल मीडिया पर चर्चे  सतीश पूनिया ने भिजवाई क्रिकेट किट

जयपुर। राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक स्कूली छात्रा रेणुका के क्रिकेट खेलते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने रेणुका का क्रिकेट खेलते हुए का वीडियो देखकर उन्हें क्रिकेट किट भिजवाया। सतीश पूनिया ने पार्टी के कार्यकर्ता हंसराज के जरिए रेणुका को क्रिकेट किट भिजवाकर भविष्य में हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया है। इस दौरान उन्होंने मोबाइल से रेणुका से बातचीत भी की।

Advertisement

सतीश पूनिया ने रेणुका से कहा, बहुत अच्छा शॉट खेलती हो, आगे बढ़ना है। रेणुका के जवाब के बाद पूनिया ने कहा कि प्रतियोगिता में उसे खिलवाते हैं और जयपुर में भी घूमाएंगे। सतीश पूनिया ने कहा कि मुझे बेहद प्रसन्नता है कि बिंदास शॉट खेल रही प्रतापगढ़ की बेटी रेणुका को क्रिकेट किट मिल गया है, बेटियां खेलेंगी और आगे बढ़ेंगी, तो समाज और देश का स्वाभिमान बढ़ेगा।

सतीश पूनिया ने मूमल को भी भिजवाई क्रिकेट किट

बता दें कि इससे पहले पिछले दिनों चौके-छक्के मारने वाली बाड़मेर की बेटी मूमल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद सतीश पूनिया ने मूमल को भी क्रिकेट किट भिजवाकर उनसे फोन पर बात कर उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

मूमल के चौके-छक्के लगाते वीडियो हुए वायरल

15 साल की मूमल बाड़मेर जिले के शिव तहसील के कानासर गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्रा है। मूमल को पढ़ने के साथ ही क्रिकेट में बहुत रूचि है। मूमल का इंस्टाग्राम पर अकाउंट है और उसके क्रिकेट को लेकर उसके पेज पर मिलियन व्यूज आ रहे हैं। मूमल की 7 बहन और एक भाई अब्दुल रजाक है। मूमल ग्रामीण ओलम्पिक में जिला लेवल तक खेल चुकी है। उसके कोच रोशन खान उसे पिछले दो सालों से क्रिकेट सिखा रहे हैं। सोशल मीडिया पर मूमल के क्रिकेट खेलते के वीडियो वायरल हो रहे है। मूमल की बैटिंग के वीडियो देखकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर लोग उसकी तारीफ कर रहे है।

.