होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

सरस डेयरी के चेयरमैन का विवाह, पशुपालक महिलाओं ने निकाली बिंदोरी

09:28 PM Dec 05, 2022 IST | jyoti-sharma

अलवर। सरस डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर की शादी के मौके पर पूरे जिले की पशु पालक महिलाओं ने उनके डेयरी आवास पर पहुंचकर बिंदोरी निकाली। पशु पालक महिलाओं और किसानों ने डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर का माला पहनाकर स्वागत किया। पशु पालक महिलाओं ने उनके आवास पर डीजे बजाकर नाचते हुए खुशी का इजहार किया।

वहीं इस मौके पर किसानों के साथ डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर भी संगीत पर थिरके। उसके बाद वे विश्राम गुर्जर के मालाखेड़ा आवास पर पहुंची। इस मौके पर डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर उनके साथ मौजूद थे। बिंदोरी निकालने के लिए जिले भर से आई पशु पालक महिलाओ को चेयरमैन ने डेयरी आवास पर भोजन कराया। इस मौके पर डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर ने बताया कि में मेरे डेयरी ऑफिस में बैठा हुआ था तभी फोन आया कि उनकी शादी के मौके पर जिले भर की पशुपालक महिलाएं बिंदोरी निकालना चाहती हैं।

जिस पर यह कार्यक्रम तय हुआ और उसके बाद जिले भर की 36 बिरादरी की पशुपालक महिलाएं उनके आवास पर पहुंची और गीत-संगीत के साथ बिंदोरी निकाली। इस अवसर पर विश्राम गुर्जर ने कहा कि में हमेशा इन पशुपालक महिलाओं का आभारी रहूंगा, जिन्होंने मेरे निवास पर बिंदोरी निकालकर इतना प्यार और खुशी दी है।

Next Article