For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Sara Ali Khan ने कान्स फेस्टिवल में पहना कुछ ऐसा कि, रुक गई एक्ट्रेस पर सबकी निगाहें

10:20 AM May 17, 2023 IST | Prasidhi
sara ali khan ने कान्स फेस्टिवल में पहना कुछ ऐसा कि  रुक गई एक्ट्रेस पर सबकी निगाहें

बॉलीवुड में अक्सर एक्टर्स हो या एक्ट्रेसेस उन्हें उनके फैंशन के लिए ट्रोल किया जाता है। ऐसे ही कभी ये फैशन इन्हें फ्लॉप बना देता है तो कभी स्टार, ऐसा ही कुछ हुआ है बी टाउन कामाल की एक्ट्रेस Sara Ali Khan के साथ इस साल एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। लेकिन Sara Ali Khan ने कुछ ऐसा पहना था जिसने पूरे फेस्टिवल का ध्यान खीच लिया। आइए जानते हैं कि Sara Ali Khan ने इस खान फेस्टिवल में क्टा लुक केरी किया था।

Advertisement

Sara Ali Khan ने पहना इंडियन ड्रेस

Sara Ali Khan का ये डेब्यू फेस्टिवल है। इस फेस्टिवल में जहां सारे लोग वेस्टर्न ड्रेसेस में नजर आए वहीं Sara Ali Khan ने अबू जानी-संदीप खोसला के हाथों से बना आइवरी लहंगा पहना था। साथ उन्होंने काफी मिनिमल मेकअप के साथ इस लुक की शान बढाई। एक्ट्रेस ने सिंपल जूड़े के साथ एक लंबे दुप्पटे को कैरी किया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट ड्रॉप इयररिंग्स के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया। इस पूरे लुक को फैंस ने जहां खूब सराहा तो वहीं लोगों ने शादी में ब्राइडल लुक का टैग दे दिया।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

फिल्मफेयर ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस तस्वीर को लोगों ने काफी प्यार दिया है वहीं इस पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा कि, वो लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरे ने लिखा, भारत का सही प्रतिनिधित्व। तीसरे ने लिखा, वह बेहद क्यूट लग रही हैं। इसके अलावा लोगों ने उनके लुक को ट्रोल करते हुए लिखा, शादी में गई थी क्या।

भारत से ये लोग हुए शामिल

इस साल भारत से इशा गुप्ता, अनुष्का शर्मा, मृणाल ठाकुर, डॉली सिंह, अनुराग कश्यप, सनी लियोनी, सारा अली खान के अलावा कई सारे लोग नजर आएंगे।

.