For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'गैसलाइट' के अलावा सारा अली खान के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

सारा अली खान के हाथ एक और बड़ी फिल्म बनी है। दरअसल, वह जल्द ही 'गुंजन सक्सेना' के डायरेक्टर शरण शर्मा की अपकमिंग मूवी में नजर आ सकती हैं।
04:39 PM Mar 18, 2023 IST | BHUP SINGH
 गैसलाइट  के अलावा सारा अली खान के हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

अभिनेत्री सारा अली खान की पॉपुलैरिटी दिन ब दिन बढ़ती जा रही हैं। उन्हें एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। फिलहाल उनके हाथों में ‘गैसलाइट’ नाम की एक फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस चित्रांगदा काम कर रहे हैं। उनकी यह फिल्म 31 मार्च को रिलीज होगी। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि सारा अली खान के हाथ एक और बड़ी फिल्म बनी है। दरअसल, वह जल्द ही ‘गुंजन सक्सेना’ के डायरेक्टर शरण शर्मा की अपकमिंग मूवी में नजर आ सकती हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-क्या विराट कोहली की बायोपिक में लीड रोल निभाएंगे Ram Charan? इन खिलाड़ियों पर भी बन चुकी हैं फिल्म

हालांकि, सारा अली खान ने अभी अपनी तरफ से अपनी नई मूवी को लेकर कुछ कन्फर्म नहीं किया है। बताया जा रहा है कि शरण शर्मा की इस अपकमिंग मूवी की स्क्रिप्ट काफी अलग है, जिसके लिए सारा अली खान को परफेक्ट माना गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मूवी की स्क्रिप्ट काफी हटकर है और शरण को लगता है कि सारा अली खान इस रोल में फिट बैठेंगी। इस फिल्म को लेकर सारी फॉर्मलिटी भी पूरी कर ली गई है और माना जा रहा है कि इसकी शूटिंग जल्द से जल्द शुरू हो सकती है। हालांकि, अभी मूवी का नाम सामने नहीं आया है।

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

बता दें कि ‘गैसलाइट’ के अलावा सारा अली खान, विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन दिनों’ में भी दिखाई देंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Dalljiet Kaur ने शेयर की अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, बेहद रोमांटिक नजर आया कपल

बता दें कि ‘गैसलाइट’ के अलावा भी सारा अली खान कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ मूवी में नजर आएंगी। इसके अलावा वह ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन दिनो’ में भी दिखाई देंगी। फिल्मों के अलावा सारा अली खान अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं।

.