होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Sara Ali Khan को फिर याद आई 'केदारनाथ' की याद, रिक्रिएट किए सारे सीन

06:27 PM May 13, 2023 IST | Prasidhi

Sara Ali Khan की पहली फिल्म थी ‘केदारनाथ’ इस फिल्म में ईउनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी थे। इस फिल्म के जरिए उन्होंने काफी नाम कमाया था। साथ ही उनको फिल्मी दुनिया में काफी फेम भी मिला था। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। वहीं एक बार फिर Sara Ali Khan ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जहां वो केदारनाथ की बर्फीली वादियों के बीच अपने सारे पुराने पलों को याद करती नजर आ रही हैं।

Sara Ali Khan को याद आए केदारनाथ के पुराने दिन

बर्फीली पहाड़ियों में Sara Ali Khan उन सभी जगहों पर गी थीं जहां उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ के समय शूट किया था और घूमने गई थीं। साथ ही वो उसी रेस्टोरेंट में पहुंचीं जहां उन्होंने केदारनाथ फिल्म में मैगी खाते हुए एक शॉट दिया था। इन पोस्ट को शेयर करते हुए Sara Ali Khan लिखती हैं कि, वो दिन जिनमें मेरी वापस जाने की इच्छा है। कुछ भी बदलने के लिए नहीं, बल्कि कुछ चीजों को दोबारा महसूस करने के लिए। लेकिन मुझे लगता है कि आज के पल कल की यादें हैं।

साल 2018 में आई थी फिल्म

Sara Ali Khan ने साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। वहीं इस फिल्म को लोगों ने भर-भर के प्यार दिया था। फिल्म में Sara Ali Khan के किरदार का नाम मुक्कू था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत के किरदार का नाम मंसूर था। ये फिल्म लोगों के दिल के काफी करीब है।

Next Article