होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Sara Ali Khan और विक्रांत मैसी की फिल्म 'गैसलाइट' की रिलीज डेट आई सामने, OTT पर होगी रिलीज

Sara Ali Khan और विक्रांत मैसी की फिल्म 'गैसलाइट' 31 मार्च, 2023 को औटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
09:34 AM Mar 05, 2023 IST | BHUP SINGH

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) और विक्रात मैसी (Vikarnt Massey) की अपकमिंग फिल्म (Gaslight) 31 मार्च को रिलीज होने को तैयार है। सारा की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। डिज्नी हॉटस्टार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अली खान अपनी दादी और वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। इस दौरान ‘गैसलाइट’ की रिलीज डेट का अनांउसमेंट होता है। सारा से पहले उनकी दादी शर्मिला टैगोर की फिल्म ‘गुलमोहर’ भी 3 मार्च को डिज्नी हॉट स्टार पर स्ट्रीम हुई है।

यह खबर भी पढ़ें:-Shraddha Kapoor ने फैंस के साथ एयरपोर्ट पर ही लगाए ठुमके, वीडिया हुआ वायरल

फिल्म ‘गैसलाइट’ की रिलीज डेट

बता दें कि Sara Ali Khan की फिल्म ‘गैसलाइट’ 31 मार्च, 2023 को OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में सारा के साथ विक्रांत मैसी की जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिलेगी। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। ‘गैसलाइट’ का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है। फिल्म में सारा अली खान और विक्रांत मैसी के अलावा चित्रांगदा सिंह भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-एक के बाद एक 5 फ्लॉप फिल्में देने के बाद घाघरा पहने नजर आए Akshay Kumar, यूजर्स बोले-‘बस यही देखना बाकी था’

सारा अली और विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्में

अगर सारा अली खान के वक्रफंर्ट की बात करें तो वह ‘गैसलाइट’ के अलावा फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ के साथ ही जगन शक्ति और लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म में काम करती नजर आएंगी। वहीं विक्रांत मैसी ‘गैसलाइट’ के अलावा ‘जिगरी यार’, ‘मुंबईकर’, ‘सेक्टर 36’ और ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

Next Article