For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Sanju Samson ने लगाई छक्कों की हैट्रिक, राशिद खान की निकाली हेकड़ी, देखें Video

11:03 AM Apr 17, 2023 IST | Mukesh Kumar
sanju samson ने लगाई छक्कों की हैट्रिक  राशिद खान की निकाली हेकड़ी  देखें video

Sanju Samson Video : आईपीएल 2023 में रविवार को मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस और पिछले सीजन की उपविजेता राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करती हुई गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। वहीं जवाब में राजस्थान की टीम ने 19.2 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 178 रनों को लक्ष्य हासिल कर लिया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- CSK vs LSG: ऋतुराज गायकवाड़ के सुपर SIX से इनामी कार हुई डैमेज, देखें Video

संजू सैमसन ने लगाई छक्कों की हैट्रिक

गुजरात टाइटंस के खिलाफ संजू सैमसन ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने स्पिनर राशिद खान के ओवर में लगातार 3 गेंदों में 3 छक्के जड़कर मैच का पासा ही पलट दिया। उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्कों और 3 चौकों की मदद से 60 रन बनाए। इसके बाद शिमरोन हेटमायर ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने सिफ 26 गेंदों में 56 रनों की तूफानी पारी खेलकर राजस्थान को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

राजस्थान की खराब शुरूआत
178 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की शुरूआत बेहद खराब रही। उनकी टीम के ओपनर बल्लेबाज जोस बटलर (0) और यशस्वी जायसवाल (1) के निजी स्कोर पर पेवेयलियन लौट गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए देवदत्त पडिक्कल ने टीम के लिए 25 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेले और राशिद खान का शिकार हो गए। लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आए संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर ने कमाल का प्रदर्शन किया और गुजरात टाइटंस के हाथों से जीत छीन ली।

देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्डीकल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा।

गुजरात टाइटंस: शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पंड्या (कप्तान),अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, डेविड मिलर, राशिद खान, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, और अल्जारी जोसेफ।

.