For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'केडी' फिल्म के बम विस्फोट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हुए संजय दत्त, शूटिंग रोकी

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त फिलहाल बेंगलुरु के आसपास अखिल भारतीय कन्नड़ फिल्म 'केडी' की शूटिंग कर रहे थे। वह एक बम विस्फोट सीक्वेंस के दौरान शूटिंग करते हुए घायल हो गए।
05:20 PM Apr 12, 2023 IST | BHUP SINGH
 केडी  फिल्म के बम विस्फोट सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हुए संजय दत्त  शूटिंग रोकी

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिलहाल बेंगलुरु के आसपास अखिल भारतीय कन्नड़ फिल्म ‘केडी’ की शूटिंग कर रहे थे। वह एक बम विस्फोट सीक्वेंस के दौरान शूटिंग करते हुए घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार बुधवार को यह जानकारी दी। खबरों के मुताबिक, बम विस्फोट के सीन की शूटिंग के दौरान संजय दत्त की कहानी, हाथ और चेहरे पर चोटें आई। इस घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-बॉलीवुड डेब्यू से पहले फेमस ब्रांड का नया चेहरा बनीं सुहाना खान, लोगों ने बताया-‘अगली दीपिका पादुकोण’

फाइट मास्टर डॉक्टर रवि वर्मा फिल्म के लिए फाइट कंपोज कर रहे थे। घटना की सही सही जानकारी अभी सामने नहीं आई है। फिल्म उद्योग के सूत्रों के मुताबिक, यह घटना बेंगलुरु के मगदी रोड़ पर हुई थी। फिलहाल, संजय दत्त चोटों से उबर रहे हैं। इसके बाद फिर से फिल्म के सीक्वेंस सीन की शूटिं शुरू करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या को लगाई डांट, बोले-‘आराध्या जैसी हरकत करना बंद करो’, वीडियो वायरल

‘केजीएफ चैप्टर 1 और 2 के बाद संजय दत्त एक्शन हीरो ध्रुव सरजा की कन्नड़ फिल्म केडी में एक खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। ‘केडी’ प्रेम द्वारा निर्देशित है और केवीएन बैनर के तहत निर्मित है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्‌टी भी फिल्म में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।’

.