For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बेहद खास है Sana Khan और अनस के बेटे का नाम, मतलब जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

09:56 AM Jul 09, 2023 IST | Prasidhi
बेहद खास है sana khan और अनस के बेटे का नाम  मतलब जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

साल 2020 में फिल्मी दुनिया हो अलविदा कह चुकी Sana Khan शादी के 3 साल बाद 5 जुलाई को मां बनी हैं। Sana Khan के घर बेटे ने जन्म लिया है, प्रेग्नेंसी के समय सना काफी एक्टिव नज़र आ रही थईं। वहीं अब माता-पिता बनने के बाद Sana Khan और अनस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। एक्ट्रेस ने अब अपने बच्चे के नाम का खुलासा कर दिया है. साथ ही उन्होंने इस नाम का अर्थ भी बताया।

Advertisement

तो ये है Sana Khan के बेटे का नाम

Sana Khan और अनस ने अपने बेटे का नाम सैय्यद तारिक जमील रखा है। इस नाम का मतलब बताते हुए सना कहती हैं कि, 'किसी भी इंसान की पर्सनैलटी पर नाम का काफी असर करता है। इसलिए हम अपने बेटे का नाम कुछ ऐसा रखना चाहते थे जो, पवित्रता, सौम्यता, देखभाल और ईमानदारी का प्रतीक हो. जमील का अर्थ है सुंदरता, और तारिक का अर्थ है सुखद।' वहीं मां बनने के एहसास पर सना कहती हैं कि, 'ये दुनिया की सबसे अच्छे इमोशन में से एक है।'

मां बनने की जिम्मेदारियों पर क्या कहना है सना का

"दुनिया में एक नया जीवन लाना अपने आप में खास है। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि वो मेरा बच्चा है. ऐसा लग रहा है कि मैं किसी और के बच्चे से मिलने आई हूं। ये जीवन भर की ज़िम्मेदारी है, और आप अपने बच्चे के जीवन में होने वाली हर अच्छी या बुरी चीजों के लिए जिम्मेदार हैं। इस दौरान एक महिला कई बदलावों से गुजरती है। जब आपका बच्चा रोता है, तो आप भी इसे महसूस करते हैं. वो इतना छोटा है कि हम नहीं जानते कि उसे कैसे पकड़ें। तो, फिलहाल, मेरी सास उसके डायपर बदल रही हैं।"

.