For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

SamSung Galaxy Tab A9 सीरीज भारतीय बाजार में लॉन्च, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

सैमसंग ने इंडियन बाजार में 2 अफोर्डेबल टैबलेट लॉन्च किए हैं। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 और सैमसंग गैलेक्सी टैब A9+ को
11:57 AM Oct 25, 2023 IST | Mukesh Kumar
samsung galaxy tab a9 सीरीज भारतीय बाजार में लॉन्च  जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

SamSung Galaxy Tab A9 lanch in India : सैमसंग ने इंडियन बाजार में 2 अफोर्डेबल टैबलेट लॉन्च किए हैं। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 और सैमसंग गैलेक्सी टैब A9+ को भारतीय कंज्यूमर्स के लिए लॉन्च किया है। दोनों ही टैबलेट्स बजट ऑप्शन में आते हैं। इसमें आपको 8एमपी का कैमरा सेटअप, बिग बैटरी और कई शानदार फीचर्स मिलते हैं।

Advertisement

गैलेक्सी टैब A9 में 8.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है, वहीं प्लस वेरिएंट में आपको 11 इंच की स्क्रीन मिलती है। यदि आप एक बजट टैबलेट खरीदने की सोच रहे हैं, तो इस दोनों टेबलेटों पर इंतजार कर सकते हैं। आइए जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में...

यह खबर भी पढ़ें:-फिर नहीं मिलेगा ऐसा मौका! 28KM का माइलेज देने वाली 6.43 लाख की इस कार पर मिल रही है तगड़ी छूट,

जानें, सैमसंग गैलेक्सी टैब A9, A9+ की कीमत
सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 को 2 वेरिएंट-LTE और वाई-फाई में लॉन्च किया है, इसके 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12999 रुपए से शुरु होती है। वहीं सैमसंग गैलेक्सी टैब A9+ 2 वेरिएट में आता है, इसे 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज और 8जीबी रैम +128जीबी स्टोरेज में खरीद सकते हैं। इसकी प्राइस 18999 रुपए से चालू होती है। यह दोनों ही टैबलेट तीन कलर ऑप्शन-नेवी, सिल्वर और ग्रेफाइट में आते हैं।

Specifications
बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 में 8.7 इच का 60 Hz रिफ्रेश रेट वाला एलसीडी डिस्प्ले मिलता है। वहीं प्लस वेरिएंट में 11 इंच का 90 Hz रिफ्रेश रेट वाला एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा। टैब A9 में मीडियाटेक हेलियो प्रोसेसर दिया गया है। वहीं प्लस वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर है। दोनों ही टेबलेट को आप 4जीबी रैम+64जीबी रैम और 8जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज में खरीद सकते हैं। यह एंड्राइड 13 पर काम करते हैं।

दोनों ही टैबलेट्स में 8एमपी का रियर कैमरा मिलता है। सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 में 2एमपी का फ्रंट कैमरा मिलता है, जबकि प्लस वेरिएंट में 5 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलेगा। सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 में 51mAh की बैटरी मिलती है, जबकि Galaxy Tab A9+7040 mAh की पावरफुल बैटरी मिलती है।

.