होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Tiger 3 की कमाई में दिन ब दिन गिरावट, 9वें दिन की कमाई जानकर चकरा जाएगा आपका सिर

Salman Khan Tiger 3 Box Office Collection : सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने पहले 3 दिन जबदस्त कमाई की पर अब दिन ब दिन कमाई में गिरावट जारी है।
01:18 PM Nov 21, 2023 IST | BHUP SINGH

Salman Khan Tiger 3 Box Office Collection : सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली पर रिलीज हुई। फिल्म ने शुरुआत में धुंआधार कलेक्शन किया और 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो गई। लेकिन अब इस फिल्म का कलेक्शन दिन ब दिन गिरता जा रहा है। फिल्म की कमाई बुधवार से ही गिरने शुरू हो गई थी और हर दिन गिरती ही जा रही है। शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली, लेकिन रविवार से फिर कमाई पर ब्रेक लग गया। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि वर्ल्ड कप 2023 के फानइल मैच के बाद फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी होगी लेकिन ये होता नहीं दिख रहा है।

रविवार तक सलमान की फिल्म ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन कर लिया था। क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच वाले दिन 'टाइगर 3' ने 10 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया था, जो शनिवार के मुकाबले 45% से ज्यादा कम था। इसलिए सोमवार को फिल्म की कमाई बहुत ज्यादा गिरने की उम्मीद नहीं थी।

यह खबर भी पढ़ें:-वर्ल्ड कप 2023: Anushka Sharma ने फाइनल मैच में पहली ऐसी सिंपल और सस्ती ड्रेस, देखें फोटोज

मगर ट्रेड रिपोर्ट्स बताती हैं कि अपने दूसरे सोमवार को 'टाइगर 3' ने 6 करोड़ रुपए के करीब नेट कलेक्शन किया। यानी रविवार के मुकाबले, सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 40% तक गिर गया। वैसे, सोमवार के दिन इतनी गिरावट चिंता की बात नहीं मानी जाती, लेकिन शनिवार को 'टाइगर 3' पहले ही तगड़ी गिरावट झेल चुकी थी। सोमवार को 'टाइगर 3' की कमाई लगभग एक तिहाई ही बची।

एकदम धड़ाम से गिर पड़ी टाइगर 3 की कमाई

टाइगर 3 जब रिलीज नहीं हुई थी तो इस साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही थी। फिल्म ने ओपनिंग भी शानदार की। 300 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अभी बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई है और दिन ब दिन कमाई गिरती ही जा रही है।

यूं चला है कमाई का सिलसिला

पहला दिन-44.5 करोड़
दूसरा दिन-59.25 करोड़
तीसरा दिन-44.3 करोड़
चौथा दिन-21.1 करोड़
पांचवां दिन-18.5 करोड़
छठा दिन-13.25 करोड़
सातवां दिन-18.5 करोड़
आठवां दिन-10.5 करोड़
नौंवा दिन-6.50 करोड़

यह खबर भी पढ़ें:-Tiger 3: वर्ल्ड कप ने बिगाड़ा टाइगर 3 का बजट, दूसरे रविवार को इतना ही कमा पाई फिल्म

Next Article