For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जान से मारने की धमकी मिलने के बीच सलमान खान के 'जी रहे थे हम' का टीजर जारी

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का रोमांटिक सॉन्ग 'जी रहे थे हम' का टीजर जारी कर दिया गया है।
04:43 PM Mar 21, 2023 IST | BHUP SINGH
जान से मारने की धमकी मिलने के बीच सलमान खान के  जी रहे थे हम  का टीजर जारी

मुंबई। एक तरफ सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उनके बंगले के बाहर पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है। वहीं सलमान खान ‘जी रहे थे हम’ में पूजा हेगड़े के साथ कश्मीर की वादियों में बिंदास अंदाज रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 2015 में, सलमान ने अपने होम प्रोडक्शन हीरो के लिए अमाल मलिक कम्पोजीशन ‘मैं हूं हीरो तेरा’ के लिए माइक उठाया था। यह गाना हिट था और आज भी इसकी लोकप्रिय धुन के लिए याद किया जाता है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-सारा अली खान को पसंद नहीं आया जाह्नवी कपूर का यह बयान, जानें क्या कहा था?

आठ साल बाद, सलमान अमाल मलिक के साथ एक और रोमांटिक नंबर, जी रहे थे हम के लिए फिर से माइक पर गा रहे हैं। किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर रिलीज होगी। सोमवार को ‘जी रहे थे हम’ का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया और इसके विजुअल और धुन किसी का भाई किसी की जान के शानदार एल्बम से एक और हिट की ओर इशारा करते हैं।

वीडियो में सलमान अपनी ऑन स्क्रीन लव इंटरेस्ट पूजा हेगड़े के साथ खुशी के मूड में हैं, साथ ही स्क्रीन पर राघव जुयाल, जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम भी दिखाई दे रहे हैं। गाने के टीजर ने दर्शकों के बीच पहले से ही उत्साह बढ़ा दिया है और सभी को पूरे वीडियो गाने का इंतजार है, जो 21 मार्च को रिलीज होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-सुहाना खान ने अपने सिंपल लुक से लगाई लड़कों के दिलों में आग, देखें वीडियो

जी रहे थे हम बेहद सफल नैयो लगदा और बिल्ली बिल्ली के बाद किसी का भाई किसी की जान एल्बम का तीसरा गाना है। गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है और सलमान खान ने गाया है। किसी का भाई किसी की जान का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।

फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है।

.