For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

SAIL Vacancy 2023: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में निकली भर्ती, जानें कितनों पदों पर निकली वैकेंसी

10:31 AM Apr 02, 2023 IST | Supriya Sarkaar
sail vacancy 2023  स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में निकली भर्ती  जानें कितनों पदों पर निकली वैकेंसी

SAIL Vacancy 2023: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड में भर्ती निकली है। इंजीनियरिंग की पड़ाई कर चुके छात्र इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। जो युवा सेल में भर्ती करने के इच्छुक हैं, वे जल्द ही इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास बीटेक या बीई की डिग्री होनी आवश्यक है। इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवार सेल की ऑफिशियल वेबसाइट www.sail.co.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

Advertisement

24 अप्रैल आवेदन की आखिरी तारीख 

इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 24 अप्रैल 2023 तय की गई है। उम्मीदवार को इससे पहले अप्लाई करना होगा। ध्यान रहें कि आवेदन करने से पूर्व वैबसाइट पर जाकर जरूरी जानकारी जरूर चैक कर लें।

बात करें शैक्षिक योग्यता की तो, किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से संबंधित ट्रेड में बीटेक या बीई की डिग्री प्राप्त केंडिडेट इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। हालांकि हर पोस्ट के लिए अलग-अलग एक्सपीरियंस मांगा गया है। इसके लिए आवेदक को नोटिफिकेशन चैक करना होगा। वहीं बात करें उम्र सीमा की तो अधिकतम उम्र 35 वर्ष होनी चाहिए।

कुल खाली पदों की संख्या

आपको बता दें कि सेल में मैनेजर के 10 पदों पर भर्ती निकली है। जिसमें कोयला, कोक और केमिकल के लिए 1 पद पर वैकेंसी है। वहीं सिविल और स्ट्रक्चरल मैनेजर के लिए 2 पद, इलेक्ट्रिकल मैनेजर के लिए 2 पद, मैकेनिकल मैनेजर के लिए 2 पद, टेक्नोलॉजी- आयरन एंड सिंटर/स्टील/रोलिंग मिल मैनेजर के लिए 2 पद निर्धारित है।

आवेदन फीस 

इस भर्ती प्रक्रिया के लिए आवेदन फीस तय की गई है। इसके लिए हर वर्ग के उम्मीदवार को 700 रुपये देने होंगे। आवेदन शुल्क के अलावा उम्मीदवार को बैंक शुल्क अलग से देना होगा।

इतनी मिलेगी सैलरी

इस भर्ती के तहत मैनेजर के पदों पर सेलेक्ट होने पर केंडिडेट को 80,000 रुपये लेकर 2,20,000 रुपये तक वेतन मिलेगा।

(Also Read- Indian Army Recruitment: आर्मी में सरकारी नौकरी का मौका, 80 हजार से अधिक मिलेगी सैलरी)

.