For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

करीना कपूर संग फिल्म बना रहे हैं सैफ अली खान, ऐसे किया खुलासा

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan : सैफ अली खान और करीना कपूर एक बार फिर से 12 साल बाद साथ में फिल्म करने जा रहे हैं। जानें फिल्म का टाइटल।
04:24 PM Jan 24, 2024 IST | BHUP SINGH
करीना कपूर संग फिल्म बना रहे हैं सैफ अली खान  ऐसे किया खुलासा

Kareena Kapoor and Saif Ali Khan : सैफ अली खान और करीना कपूर इंडस्ट्री के पावरफुल कपल है और दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों ने कई बार बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग के दम पर अदाओं का जलवा बिखेरा है। खबर है कि अब यह कपल एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन शेयर करेगा। इसे पहले यह कपल 12 साल पहले फिल्म 'एजेंट विनोद' में देखा गया था। यह हिंट कपल ने टॉटा प्ले के शो नाऊ बिंजिंग के दौरान दिया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या पहुंच रहे हैं ये बॉलीवुड सितारे, मंदिर निर्माण में दिल खोलकर दिया था दान

'ये आइडिया काम नहीं करेगा'

मीडिया रिपोर्ट्स में करीना कपूर ने खुलासा किया कि लोग कह रहे है कि ये आइडिया काम नहीं करेगा। यह सब दिलचस्प नहीं है इसलिए कपल के साथ काम नहीं करना चाहिए। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने शायद इसलिए कहा क्योंकि टशन या एजेंट विनोद जैसी फिल्मों में अच्छा परफॉर्म नहीं किया। इसको लेकर करीना का कहना है कि अगर एक अच्छी फिल्म मैं तो लोग उसे देखना चाहेंगे अन्यथा नहीं। दोनों सालों बाद साथ आएंगे।

सैफ ने कराई सर्जरी

मंगलवार को सैफ अली खान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे, जहां उन्होंने ट्राइसेप्स सर्जरी कराई है। 22 जनवरी को सुबह 8 बजे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल वो स्वस्थ्य हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वह बीते दिन अपने बांद्रा वाले घर के बाहर करीना बेगम के साथ स्पॉट हुए। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ फिलहाल अपनी फिल्म 'देवरा' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं करीना ने हाल ही में 'जानेमन' से ओटीटी पर डेब्यू किया है। करीना की आगामी फिल्म का अभी अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-ऑडिशन में हुए रिजेक्ट, एक शर्त ने अरुण गोविल को दिलाया प्रभु श्रीराम का रोल, दिलचस्प है 37 साल पुराना ये किस्सा

.