For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पायलट का केंद्र पर तीखा वार, 'पाकिस्तान से सबक ले…नारों और जुमलों की सरकार'

Sachin pilot: टोंक दौरे के दौरान सचिन पायलट ने केंद्र सरकार को जुमलों और नारों की सरकार बताते हुए तंज कसा और कहा कि पिछले 10 सालों में इस सरकार ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया।
10:32 AM Feb 11, 2024 IST | BHUP SINGH
पायलट का केंद्र पर तीखा वार   पाकिस्तान से सबक ले…नारों और जुमलों की सरकार

Sachin pilot: टोंक से विधायक और कांग्रेस के महासचिव सचिन पायलट शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक के दौरे पर रहे। यहां उन्होंने एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद कांग्रेस कार्यायल में कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा की। पायलट ने टोंक में गंदे के पानी के जल स्त्रोत धन्नातलाई का भी नगर परिषद सभापति और स्थानीय लोगों के साथ जायजा लिया। उन्होंने गंदगी से परेशान पीड़ित लोगों को इससे जल्द निजात देने का भरोसा दिलाया। इसके बाद पायलट ने चंदलाई और बनवास ग्राम पंचायत का दौरा किया।

Advertisement

टोंक में एक जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र 10 वर्षों से काबिज पूर्ण बहुमत की सरकार और प्रदेश में हाल ही में बनी बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया। पायलट ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बीजेपी संवैधानिक संस्थाओं की अनदेखी कर रही है। पाकिस्तान का उदाहरण देते हुए सबक लेने की अपील भी की।

यह खबर भी पढ़ें:-लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी के मुरीद हुए सचिन पायलट, बोले-‘अच्छे काम का हमें स्वागत करना चाहिए’

मोदी सरकार ने पूरा नहीं किया एक भी वादा

पायलट ने कहा कि मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं की मर्यादाताओं को न सिर्फ तार-तार कर रही है बल्कि अपनी मनमानी भी कर रही है। केंद्र सरकार को नारों और जुमलों की सरकार बताते हुए कहा कि उसने 10 साल में जिन वादों व बातों से सत्ता हासिल की थी, उनमें से एक भी पूरा नहीं किया है। पायलट ने पड़ोसी देश पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि संवैधानिक संस्थाओं की अनदेखी के चलते आज वहां के हालात पूरी तरह बिगड़ चुके हैं। ऐसे में हमें भी सावधान रहने की जरूरत है। पायलट ने यहां अपने कोष दोनों की जगह अलग-अलग विकास कार्यों के लिए राशि दिए जाने की भी घोषणा की।

यह खबर भी पढ़ें:-CM Bhajanlal का वार…’गांधी परिवार को केवल खुद से प्यार’, नेहरु ने किया था चौधरी चरण सिंह से बुरा बर्ताव

.