For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

करीना कपूर जैसा किरदार निभाने जा रही हैं दीपिका अग्रवाल

'साथ निभाना साथिया 2' की अभिनेत्री दीपिका अग्रवाल अपनी आने वाली फिल्म 'ऊंचा र बाबे नानक दा' में करीना कपूर से प्रेरित किरदार निभाने जा रही हैं।
05:51 PM Mar 24, 2023 IST | BHUP SINGH
करीना कपूर जैसा किरदार निभाने जा रही हैं दीपिका अग्रवाल

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर की फिल्म ‘जब वी मेट’ काफी सुर्खियों में रही थी। करीना ने फिल्म में गीत नाम की लड़की का किरदार निभाया था। अब ‘साथ निभाना साथिया 2’ की अभिनेत्री दीपिका अग्रवाल अपनी आने वाली फिल्म ‘ऊंचा र बाबे नानक दा’ में करीना कपूर से प्रेरित किरदार निभाने जा रही हैं। जो करीना ने फिल्म ‘जब वी मेट’ में निभाया था। हाल ही में अभिनेत्री दीपिका अग्रवाल ने अपने इस किरदार के बारे में बात की।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-KRK बोले, कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ ने रचा नया इतिहास, 7वें दिन कमाए 1050 रुपए

जिमी शेरगिल के साथ नजर आएंगी दीपिका

जिमी शेरगिल के साथ एक पंजाबी फिल्म मिलने के बारे में जानकारी देते हुए दीपिका ने कहा, मैं इतने प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करने और इस अमेजिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का अवसर पाकर बेहद धन्य महसूस कर रही हूं। फिल्म की शूटिंग कनाडा और जालंधर के खूबसूरत लोकेशंस पर होने वाली है। ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर के किरदार जैसी भूमिका निभाना मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Deepika Padukone ने सरेआम किया Ranveer Singh को इग्नोर, वीडियो हुआ वायरल

जी वाइफ की मूवी से किया था डेब्यू

अभिनेत्री ने कहा कि मैं अपने प्रशंसकों से मिले प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं, और इस किरदार के साथ न्याय करने के लिए जी जान लगा दूंगी। दीपिका इससे पहले ‘साथ निभाना साथिया 2’ में नजर आ चुकी हैं, जहां उन्होंने एक फैशन डिजाइनर की भूमिका निभाई थी। दीपिका ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म जी वाइफ की मूवी से डेब्यू किया था। वह कई अन्य टीवी शो और फिल्मों में भी दिखाई दी हैं।

.