होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए बॉक्सिंग सीख रही हैं रूही चतुर्वेदी

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में अपना बेस्ट देने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। उन्होंने बॉक्सिंग और मस्कुलर स्ट्रेंथ, फ्लेक्सिबिलिटी और अलर्टनेस के बारे में बताया।
05:39 PM Apr 29, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। ‘कुंडली भाग्य’ एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में अपना बेस्ट देने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। उन्होंने बॉक्सिंग और मस्कुलर स्ट्रेंथ, फ्लेक्सिबिलिटी और अलर्टनेस के बारे में बताया। एक्ट्रेस का का कहना है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की तैयारी मेरे लिए फिजिकल और मेंटल दोनों रूप से एक परिवर्तनकारी अनुभव रहा है। जिस पल से, मैं शो का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुई, मुझे पता था कि मुझे अपनी कसरत, आहार और जीवन शैली में महत्वपूर्ण बदलाव करने होंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि मैं बेस्ट शेप में हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पठान’ के बाद ‘धूम 4’ में निगेटिव रोल निभा सकते हैं जॉन अब्राहम!, यह है वापसी का कारण

फिल्म आलाप से की अभिनय की शुरुआत

रूही मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2010 की फाइलिस्ट थीं। उन्होंने कई फैशन ब्रांड और जाने-माने डिजाइनरों के लिए मॉडलिंग भी की। उन्होंने साल 2012 में म्यूजिकल ड्रामा फिल्म आलाप से अभिनय की शुरुआत की। रूही ने कुंडली भाग्य में एक विरोधी की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि हासिल की और उन्हें आशाओं का सवेरा…धीरे-धीरे से शो में भी देखा गया। जैसा कि अभिनेत्री एक लोकप्रिय रियलिटी शो में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वह अच्छा प्रदर्शन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-सुहाना खान की टू-पीस बिकिनी में तस्वीरें हुई वायरल, फ्रैंस हुए क्रेजी

30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, बॉक्सिंग सीखना विशेष रूप से फायदेमंद रहा है, क्योंकि यह चुनौतियों में अमूल्य होगा। मैं अपनी द्वारा की गई सारी तैयारियों को शो में दिखाने के लिए उत्साहित हूं। शो में रूही के अलावा अंजुम फकीह, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम भी नजर आएंगी। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ का प्रसारण जल्द ही क्लर्स पर होगा।

Next Article