होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने अजमेर को सौगाते देनें के लिए CM गहलोत का जताया आभार

05:49 PM Feb 17, 2023 IST | Jyoti sharma

राजस्थान पर्यटन विकास निगम यानी RTDC के अध्यक्ष और राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने अजमेर को मिली सौगातों के लिए सीएम गहलोत का आभार जताया। उन्होंने तीर्थराज पुष्कर के जीर्णोद्धार और सौंदर्यीकरण और अजमेर के विकास कार्यों के लिए गहलोत की कई घोषणाओं का स्वागत किया है।   

अजमेर और पुष्कर में विकास कार्य

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने बताया कि तीर्थराज पुष्कर के घाटों के जीर्णोद्धार और विकास के लिए के लिए 80 करोड़, अजमेर में निर्माण और विध्वंस अपशिष्ट के पुनर्चक्रण और प्रोसेसिंग के लिए 24 करोड़ की लागत से प्लांट, अजमेर संभाग मुख्यालय पर उच्च माध्यमिक विद्यालय में डिफेंस सर्विस प्रिपरेटरी संस्थान, अजमेर की पेयजल समस्या के निदान के लिए पाइप लाइन और अन्य कार्यों के लिए 31 करोड़ रुपए, घूघरा गति और स्मृति वन विस्तार, पुष्कर में ग्रीन लॉन्ज समेत अजमेर जिले के लिए कई घोषणा सीएम गहलोत ने बजट में की है।

विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है अजमेर

धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि सीएम गहलोत की सौगात से अजमेर विकास के पथ पर अग्रसित होगा। इस मौके पर अजमेर डेयरी के सदर रामचंद्र चौधरी, पूर्व जिला प्रमुख रामस्वरूप चौधरी, पीसीसी सदस्य एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल, डॉ संजय पुरोहित, अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल, अजय कृष्ण तैन्गौर ने भी मुख्यमंत्री की घोषणाओं का स्वागत  करते हुए आभार व्यक्त किया है।

Next Article