होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जोधपुर में पकड़ा 'मुन्नाभाई', 50 हजार लेकर दूसरे की जगह परीक्षा देने बैठा था अभ्यर्थी

12:54 PM Jan 08, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जोधपुर। शहर की मंडोर पुलिस ने एक मुन्नाभाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने समान पात्रता परीक्षा में एक डमी परीक्षार्थी को पकड़ा है। आरोपी 50 हजार रुपये लेकर स्टूडेंट की जगह परीक्षा देने आया था। पुलिस अब आरोपी से गहन पूछताछ में जुटी है।

थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि समान पात्रता परीक्षा की द्वितीय पारी की परीक्षा फूलबाग स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल में चल रही थी। परीक्षा के दौरान एक परीक्षार्थी के संदिग्ध लगने पर जांच की गई। पुलिस की जांच में पता लगा कि वह किसी मांगीलाल पुत्र भावाराम के स्थान पर परीक्षा दे रहा था। पकड़ा गया डमी परीक्षार्थी जालोर के करड़ा थानान्तर्गत सेवाड़ा निवासी सुखराम पुत्र माधाराम विश्रोई है। इस बारे में अब केंद्रधीक्षक आशा सोलंकी की तरफ से प्रकरण दर्ज करवाया गया है।

आरोपी कर रहा है रीट की तैयारी…

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी सुखराम ने बताया कि वह रीट की तैयारी कर रहा है। उसके पास में आगे परीक्षाओं की तैयारी के लिए पैसे नहीं है। वह रूपयों की लालच में आकर डमी परीक्षार्थी बना और परीक्षा देने आ गया। कार्रवाई में पुलिस की टीम में थानाधिकारी सहित एसआई महावीर सिंह, महिला कांस्टेबल बुद्वि, पेमाराम एवं कांस्टेबल विनोद कुमार साथ थे।

Next Article