होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

RR vs GT : हार्दिक बिग्रेड के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी संजू की सेना, जानिए किसका पलड़ा है भारी

01:13 PM May 05, 2023 IST | Mukesh Kumar

RR vs GT : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का 48 मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच होगा। यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शाम 7:30 बजे शुरू होगा। राजस्थान आईपीएल 2023 की पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। इस सीजन में 9 मैचों में राजस्थान को 5 में जीत और 4 में हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान अगर गुजरात के खिलाफ जीतने में सफल रहता है तो पहले नंबर पर कब्जा कर लेगा।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

क्वालिफिकेशन के करीब हार्दिक की टीम
आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस प्लेऑफ क्वालिफिकेशन की रेस में सबसे आगे है। गुजरात 12 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है। अगर हार्दिक पांड्या की अगुवाई में गुजरात जीतने में सफल रहती है तो वह क्वालिफिकेशन के नजदीक पहुंच जायेगी।

जानिए दोनों टीमों में से किसका पलड़ा है भारी
गुजरात टाइटंस (GT) और राजस्थान रॉयल्स (RR) इस टूर्नामेंट में दूसरी बार एक-दूसरे से भिड़ेगी। आईपीएल इतिहास में अबतक दोनों टीमों के बीच कुल 4 मैच हुए है। जिसमें हार्दिक पांड्या की टीम ने 3 बार जीत दर्ज की है। वहीं राजस्थान एक मुकाबला जीतने में सफल रही है। 1

जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पड्‌डीकल, शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा और जेसन होल्डर।

गुजरात टाइटंस : रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अभिनव मनोहर, विजय शंकर, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल।

Next Article