होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

RR Vs CSK: धोनी ब्रिगेड के खिलाफ जीत के इरादे उतरेगी संजू की पलटन, किसका पलड़ा है भारी, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग-11

12:31 PM Apr 27, 2023 IST | Mukesh Kumar

RR Vs CSK: आईपीएल 2023 को 37वां मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स (RR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जायेगा। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से मुकाबला शुरु होगा। इस हाईवोल्टेज मैच में राजस्थान की निगाहें चार बार की चैंपियन चेन्नई के खिलाफ जीत का चौका लगाने पर रहेगी। आईपीएल इतिहास में राजस्थान ने चेन्नई के खिलाफ तीन मुकाबले जीते है।

यह खबर भी पढ़ेंं:-IPL 2023 : ऑरेंज कैप-पर्पल कैप की दौड में बड़ा बदलाव, इन 2 खिलाड़ियों ने किया धमाल

दोनों टीमें इस टूर्नामेंट में दूसरी बार भिड़ेगी। इससे पहले टूर्नामेंट के 17वें मुकाबले में दोनों की टक्कर हुई थी, जब राजस्थान ने चेपॉक मैदान पर रोमांचक मुकाबला 3 रन से जीती थी। दोनों टीमों ने इस सीजन में 7-7 मुकाबले खेले है। जिसमें राजस्थान रॉयल्स को 4 मुकाबलों में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स को 5 मुकाबलों में जीत और सिर्फ 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

जानिए दोनो टीमों में किसका पलड़ा है भारी
इस टूर्नामेंट में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स दूसरी बार एक-दूसरे से भिड़ेगी। आकड़ों की देखें तो दोनों टीमों के बीच आईपीएल इतिहास में कुल 27 मुकाबलें हुई है। जिनमें धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने 15 मुकाबलें जीते है, वहीं राजस्थान रॉयल्स ने कुल 12 मैचों में जीत दर्ज की है।

देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्‌डीकल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रविचंद्रन अश्विन, ध्रुव जुरेल, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा और जेसन होल्डर।

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड, डेवोन कॉन्वे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, अंबाती रायडु, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे और महेश तीक्षणा।

Next Article