For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

RPSC Paper Leak : फरार आरोपी की प्रेमिका गिरफ्तार, SBI में डिप्टी मैनेजर महिला को पुलिस ने रिमांड पर लिया

05:00 PM Apr 03, 2023 IST | Sanjay Raiswal
rpsc paper leak   फरार आरोपी की प्रेमिका गिरफ्तार  sbi में डिप्टी मैनेजर महिला को पुलिस ने रिमांड पर लिया

उदयपुर। सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा पेपर लीक प्रकरण (RPSC Paper Leak) में उदयपुर पुलिस लगातार मास्टरमाइंड तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में उदयपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली। आरपीएससी पेपर लीक प्रकरण में वांटेड एक लाख का इनामी आरोपी अनिल मीणा उर्फ शेर सिंह की तलाश करते हुए पुलिस उसकी महिला मित्र अनीता मीणा तक पहुंची। बताया जा रहा है कि अनीता मीणा का अनिल से प्रेम प्रसंग भी रहा है। अनीता मीणा अपने प्रेमी अनिल के काले कारनामों में सहयोगी भी रही है। पुलिस ने अनिल की गर्लफ्रेंड अनीता मीणा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisement

SBI में डिप्टी मैनेजर पर कार्यरत है महिला

बता दें कि अनिता मीणा जयपुर में सी स्कीम स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ब्रांच में बतौर डिप्टी मैनेजर कार्यरत है। अनिता मीणा मूलतया झुंझुनूं की रहने वाली है और शादीशुदा है। उदयपुर पुलिस ने अनीता मीणा को जयपुर से गिरफ्तार किया है। उदयपुर एसपी विकास शर्मा ने बताया कि अनिता अपने प्रेमी अनिल मीणा के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थी। पुलिस के पास इस बात के भी सुराग मिले थे कि पेपर लीक मामले में आरोपी अनीता के सहयोग करने की बात सामने आई है।

एसपी विकाश शर्मा ने बताया कि अनीता के जरिए उसकी और अनिल मीणा की प्रॉपर्टी के बारे में जांच की जा रही है। इन्होंने कहां-कहां इन्वेस्टमेंट किया, पता लगाया जा रहा है। अनीता मीणा के गिरफ्तार होने से अब मामले में आगे की चीजें काफी हद तक खुलने होने की संभावना है। पुलिस ने बताया कि अनीता की गिरफ्तारी के बाद अब अनिल मीणा को जल्द पकड़ने की कोशिशें जारी हैं।

आरोपियों को पकड़वाने पर एक-एक लाख रुपये का इनाम…

आरपीएससी पेपर लीक प्रकरण में वांटेड सुरेश ढाका और सरकारी टीचर अनिल मीणा को पकड़वाने पर राज्य सरकार ने दोनों पर 1-1 लाख रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है।

अनिल मीणा ​की गिरफ्तारी से हो सकते है बड़े खुलासे…

बता दें कि पिछले दिनों शिक्षक भर्ती पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण गिरफ्तार कर लिया गया। 23 फरवरी 2023 को राजस्थान एटीएस-एसओजी ने कार्रवाई करते हुए बेंगलुरु एयरपोर्ट से आरोपी को गिरफ्तार किया। जेल में बंद आरोपी भूपेन्द्र सारण ने पुलिस की पूछताछ में बताया था कि उसने जयपुर के चौमूं निवासी अनिल मीणा से 50 लाख रुपए में पेपर खरीदा था। इसके बाद यह पेपर सुरेश ढाका को बेचा और सुरेश ढाका ने अपने साले सुरेश विश्नोई के सहयोग से अभ्यर्थियों को 5-5 लाख रुपए में बेचा था। अनिल मीणा ​की गिरफ्तारी के बाद ही मामले में बड़े खुलासे होने की संभावना है।

.