For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रॉयन एनफील्ड की हिमालयन 450 के साथ मार्केट में तहलका मचाएंगी ये 3 बाइक्स, जानिए इनके बारे में

रॉयल एनफील्ड अगले महीने भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके अलावा कंपनी अपने पोर्टफोलियो को भी अपडेट करने की तैयारी कर रही है।
04:19 PM Nov 22, 2023 IST | BHUP SINGH
रॉयन एनफील्ड की हिमालयन 450 के साथ मार्केट में तहलका मचाएंगी ये 3 बाइक्स  जानिए इनके बारे में

रॉयल एनफील्ड अगले महीने भारतीय बाजार में अपनी नई बाइक रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके अलावा कंपनी अपने पोर्टफोलियो को भी अपडेट करने की तैयारी कर रही है। दरअसल, कंपनी 350cc और 650cc सेगमेंट में अपनी कई बाइक्स लॉन्च करने वाली है। आइए जानते हैं अगले कुछ महीनों में लॉन्च होने वाली रॉयल एनफील्ड के कुछ बाइक्स के बारे में…!

Advertisement

रॉयल एनफील्ड बॉबर 350

रॉयल एनफील्ड एक नई बाइक 350cc बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। यह बाइक बॉबर नाम से मार्केट में उतारी जाएगी। इसके साइड बॉडी पैनल, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्विचगियर, फ्यूल टैंक और व्हीलबेस क्लासिक 350 के समान ही है। इसमें 349cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। इसका इंजन 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। इसकी कीमत 1.8 लाख रुपए है।

यह खबर भी पढ़ें:-13MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी के साथ Tecno Spark Go 2024 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और दमदार

रॉयल एनफील्ड स्क्रैम्ब्लर 650

रॉयल एनफील्ड की आगामी स्क्रैम्बलर 650 बाइक जल्द ही बाजार में नजर आ सकी है। इस बाइक को आर्किटेक्चर इंटरसेप्टर 650 जैसा ही बनाया गया है, लेकिन इसमें कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। तस्वीरों में बाइक स्पोक वाले पहियों पर ब्लॉक पैटर्न टॉयर के साथ नजर आई है। इसमें 648cc का पैरेलल-ट्विन, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया जा सकता है, जो 47bhp की पावर और 52Nm टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इसकी अनुमानित कीमत 3 लाख रुपए है।

रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 450

रॉयल एनफील्ड नई स्क्रैम 450 बाइक भी मार्केट में उतारने की तैयारी में है। इसके टेस्ट म्यूल को हाल ही में एक्सेसरीज के साथ स्पॉट किया गया है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 की तरह ही स्क्रैम 450 में भी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड 450cc इंजन दिया जा सकता है। इसमें ब्रेकिंग हार्डवेयर के लिए ABS के साथ सिंगल फ्रंट और रियर डिस्क दिया जा सकता है। साथ ही इसमें LED हेडलाइट और सिंगल पॉड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने की उम्मीद है। इसकी अनुमानित कीमत 2.5 लाख रुपए है।

यह खबर भी पढ़ें:-सिर्फ 12 हजार रुपए की कीमत में भारत में लॉन्च होगा Realme C65 5G, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

रॉयल एनफील्ड शॉटगन 650

रॉयल एनफील्ड की शॉटगन 650 को रेट्रो लुक में उतारने की तैयारी की जा रही है। हाल ही इसकी टेस्टिंग की तस्वीरें भी सामने आई थी।इसमें 648cc पैरलल-ट्विन इंजन मिल सकता है, जो 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा होगा। यह इंजन 48bhp का पावर और 52Nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा। बाइक में ABS के साथ सिंगल फ्रंट और रियर डिस्क मिलेगा और सिंगल-पीस सीट के साथ भी पेश किया जा सकता है। इसकी अनुमानित कीमत 3.6 लाख रुपए है।

.