For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Karnataka CM: के सस्पेंस के बीच बैठकों का दौर जारी, सिद्धारमैया पर मुहर पक्की!

03:00 PM May 16, 2023 IST | Jyoti sharma
karnataka cm  के सस्पेंस के बीच बैठकों का दौर जारी  सिद्धारमैया पर मुहर पक्की

कर्नाटक के मुख्यमंत्री (Karnataka CM) को लेकर सस्पेंस अभी भी बरकरार है। इस सस्पेंस को खत्म करने के लिए बैठकों का दौर भी जारी है, कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से बातचीत करने के लिए उनके आवास पहुंचे, करीब 1 घंटे तक बातचीत हुई। इसके बाद राहुल गांधी वापस आ गए। इधर डीके शिवकुमार भी दिल्ली पहुंच चुके हैं। यहां खड़गे, राहुल गांधी, सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार के साथ बैठक कर कर्नाटक के सीएम को लेकर चर्चा की जाएगी, इसके बाद आज शाम तक खड़गे सीएम के नाम का ऐलान कर देंगें।

Advertisement

डीके शिवकुमार ने यहां अपने भाई डीके सुरेश के साथ भी उनके कार्यालय जाकर मुलाकात की। डीके सुरेश बीती शाम खड़गे से मुलाकात करने डीके शिवकुमार की जगह पहुंचे थे। दिल्ली जाने से पहले डीके शिवकुमार ने मीडिया से कहा था कि अगर पार्टी चाहती है तो मुझे जिम्मेदारी दे सकती है। हम एक संयुक्त सदन है। हम 135 विधायक हैं। मैं यहां किसी को बांटने नहीं आया हूं। लोग मुझे पंसद करें या ना करें लेकिन मैं किसी को ब्लैकमेल नहीं करूंगा ना ही किसी को बैकस्टेप करूंगा।

पार्टी में रहकर सेवा करेंगे शिवकुमार

डीके शिवकुमार के बयान से यह तो प्रतीत हो गया कि शायद कर्नाटक के सीएम का ताज सिद्धारमैया के सिर पर सजने वाला है। यह जानकर ही उन्होंने कहा कि वे आलाकमान से खुद को सीएम बनाने को लेकर किसी तरह का कोई दबाव नहीं डालने वाले हैं, ना ही अपने विधायकों को लेकर पार्टी से अलग होने वाले हैं।

.