For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जयपुर में युवती से दरिंदगी, रुममेट के पति ने सोते समय मुंह बंद किया दुष्कर्म

12:36 PM Jan 09, 2024 IST | Sanjay Raiswal
जयपुर में युवती से दरिंदगी  रुममेट के पति ने सोते समय मुंह बंद किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। रुममेट के पति पत्नी का सामान लेने के बहाने घर आया। रात को रुकने पर आरोपी ने कमरे में सोते समय कपड़े से मुंह बंद कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर निवासी एक युवती (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह अपनी सहकर्मी के साथ किराए से रहती थी। रुममेट होने के कारण सहेली का उससे अच्छा व्यवहार था। आरोप है कि 11 नवंबर को युवती अपने गांव गई थी। तीन दिन बाद 14 नवंबर को वापस लौटने पर घर का ताला टूटा हुआ मिला।

घर के अंदर जाने पर रुममेट का पति कमल मीणा अंदर बैठा मिला। ताला तोड़ने के बारे में पूछने पर माफी मांगते हुए पत्नी का सामान लेने आना बताया। रात होने के कारण रुम में रुकने देने के लिए युवती ने निवेदन किया। आरोप है कि देर रात आरोपी कमल मीणा उसके कमरे में आया और कपड़े से उसका मुंह बंद कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी देकर चला गया। आरोपी युवक ने उसे धमकी भरे कॉल कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। बार-बार आरोपी की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने जवाहर सर्किल थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.