For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rohit Sharma PC: अच्छा क्रिकेट खेलेंगे, फाइनल से पहले कप्तान रोहित बोले- सभी खिलाड़ी खेलने को तैयार

कल संडे नहीं बल्की सुपर संडे रहने वाला है, क्योंकि रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा। मैच होने से पहले शनिवार को भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।
07:46 PM Nov 18, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
rohit sharma pc  अच्छा क्रिकेट खेलेंगे  फाइनल से पहले कप्तान रोहित बोले  सभी खिलाड़ी खेलने को तैयार

IND vs AUS Final: कल संडे नहीं बल्की सुपर संडे रहने वाला है, क्योंकि रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला जाएगा। मैच होने से पहले शनिवार को भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस प्रेस वार्ता के दौरान ऑस्ट्रेलिया के बारे में भारतीय कप्तान ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया ने अपने पिछले आठ मैच जीते हैं। हम इस विश्व कप की तैयारी दो साल पहले से ही की जा रही है।

Advertisement

वर्ल्ड कप देखते ही बड़ा...

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमें उनके प्रभावी होने से कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने अपने आखिरी 8 मै जीते हैं। ये अच्छा मुकाबाल होगा और दोनों टीमें खेलने के काबिल हैं। हिटमैन रोहित शर्मा ने कहा कि ये मेरा सबसे बड़ा मूमेंट है। मैं 50 ओवर का वर्ल्ड कप देखते ही बड़ा हुआ हूं।

कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमें इस बात पर ध्यान देना है कि ज़रूरी क्या है, बहुत फोकस और टाइम इस बात को दिया गया है कि हमें उसी पर डटे रहना है। हमने पहले मैच से एक चीज को बरकरार रखा है और वो है शांति, एक भारतीय क्रिकेटर होने के नाते आपको दवाब झेलना पड़ता है और ये स्थिर है। एक एलीट खिलाड़ी के रूप में आपको आलोचनाओं, दवाब और प्रशंसाओ को झेलना पड़ता है।

सभी खिलाड़ी खेलने को तैयार

भारतीय कप्तान ने फाइनल मुकाबले की प्लेइंग इलेवन को लेकर बात करते हुए कहा कि सभी 15 खिलाड़ियों के पास खेलने का मौका है. हम आज और कल पिच और परिस्थितियों का जायजा लेंगे। 12-13 लोग तैयार हैं, लेकिन प्लेइंग इलेवन सेट नहीं है और मैं चाहता हूं कि सभी 15 खिलाड़ी मैच के लिए तैयार रहें.

टॉस बनेगा बॉस?

हिटमैन ने कहा कि टॉस फैक्टर नहीं होगा यानी टॉस अहम नहीं होगा. हम अच्छी तरह से परिस्थितियों को जानेंगे और अच्छा क्रिकेट खेलेंगे।

.