For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : रणवीर-आलिया की फिल्म का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, Box office पर मचायेंगी तहलका

06:37 PM Jul 04, 2023 IST | Mukesh Kumar
rocky aur rani ki prem kahani   रणवीर आलिया की फिल्म का नया ट्रेलर हुआ रिलीज  box office पर मचायेंगी तहलका

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्‌ट की आगामी स्टारर फिल्म 'रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की फ्रेंचाइजी ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का मंगलवार को ट्रेलर जारी किया गया है। इसी मूवी के ट्रेलर में करण जौहर स्टाइल में प्यार और रोमांस की दुनिया की झलक दिखाई गई है। 3 मिनट और 21 सेकंट के इस ट्रेलर में रणवीर, आलिया, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र है। ट्रेलर के मुताबिक, रणवीर पंजाबी और आलिया बंगाली परिवार से हैं, दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन उन्हें लगता है कि परिवार उनकी शादी के लिए राजी नहीं होगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-मांग सिंदूर, गले में भारी भरकम नेकलेस, प्यार पर रेखा ने दिया जवाब, बोलीं-‘एक बार रिश्ता जुड़ गया तो…’

https://sortdYoutubeEmbed/6mdxy3zohEk

बता दें कि रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट एक-दूसरे के लाइफस्टाइल और अपब्रिंगिंग को समझने के लिए परिवार बदलने का फैसला करते हैं। परिवार के साथ रहने पर इनको समझ आता है कि दोनों के परिवारों में काफी नाटक चल रहा है और उनकी शादी होना बेहद मुश्किल है। इस ट्रेलर में हैरान कर देने वाला क्षण आई गिरी नंदिनी का साउंडट्रैक है, जो फिल्म में एक दुर्गा पूजा सीन के दौरान बजता हुआ प्रतीत होता है। ट्रेलर का अंत में रणवीर कहा है कि हम कितनी भी कोशिश कर लें, हमारे बीच के फर्क कभी भी खत्म नहीं होगा, इस आलिया जवाब देती हैं कि फर्क तो खत्म नहीं होगा, लेकिन ये रिश्ता जरूर खत्म हो चुका है रॉकी।

इमोशन, ड्रामा और मसाला से भरपूर है अंदाज का ट्रेलर

इस मूवी के ट्रेलर में इमोशन, ड्रामा और मसाला सबकुछ देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को अलग-अलग अंदाज में दिखाया गया है। इस मूवी के ट्रेलर को देखकर आप शाहरुख खान की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की याद आ जाएगी। इस कलरफुल में आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह के बीच प्यार और नोकझोक को बहुत ही शानदार अंदाज में पेश किया गया है। मूवी के हर सीन में आपको सस्पेंस देखने को मिलेगा।

.