होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

वेस्टइंडीज के इस दिग्गज क्रिकेटर के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना, बंदूक की नोक पर छीना कैश

04:31 PM Feb 06, 2024 IST | Mukesh Kumar

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर (Fabian Allen) जोहानिसबर्ग में लूटपाट के शिकार हुए है। विदेशी मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक, हथियारों से लैस लुटेरों ने गन पॉइंट पर उनके साथ लूटपाट की और उनका फोन और बैग छीन ले गए है। बता दें कि साउथ अफ्रीका में जारी टी20 लीग में खेल रहे हैं उन्हें टीम होटल के बाहर निशाना बनाया गया।

यह खबर भी पढ़ें:– IND vs ENG : भारत ने दूसरा टेस्ट 106 रन से जीता, अश्विन-बुमराह ने तोड़ा अग्रेजों का घमंड

बाल-बाल बचा कैरिबियाई क्रिकेटर
एक वेबसाइट के मुताबिक, साउथ अफ्रीका लीग में पार्ल रॉयल्स फ्रेंचाइजी की टीम का हिस्सा फैबियन के साथ यह घटना सैंडटन सन होटल के बाहर हुई। बदमाशों ने बंदूक की नोक पर उन्हें रोका और निजी सामान छीन लिया। इस घटना ने साउथ अफ्रीका टी20 लीग में खेलने वाले खिलाड़ियों की सुरक्षा पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि, इस घटना के दौरान ऑलराउंडर को शाररिक रूप पर कोई क्षति नहीं हुई है। वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं। वहीं दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग और क्रिकेट वेस्टइंडीज से जुड़े सूत्रों ने भी इस घटना की पुष्टि की है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के एक शीर्ष अधिकारी ने एक क्रिकेट वेबसाइट पर इस घटना का जिक्र करते हुए बताया कि मुख्य कोच आंद्रे कोली ने फैबियन एलन से संपर्क किया है। ओबेड मैकॉय (वेस्टइंडीज के एक अन्य खिलाड़ी) के जरिए से सफलतापूर्वक संपर्क स्थापित किया गया। वो ठीक हैं।

10 फरवरी को खेला जायेगा फाइनल
एलन फैबियन के साथ हुई इस घटना के बारे में पार्ल रॉयल्स फ्रेंचाइजी की और से अब तक कोई बयान नहीं दिया गया है। वहीं एलन की और से भी अब तक इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि खिलाड़ी के साथ हुई इस घटना ने सभी को चौंका कर रख दिया है। बता दें कि साउथ अफ्रीका टी20 लीग का दूसरा सीजन प्लेऑफ चरण में पहुंच चुका है। इस लीग का फाइनल मैच 10 फरवरी को खेला जायेगा।

Next Article