For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

चूरू में मेगा हाईवे पर भीषण हादसा : अनाज से भरे ट्रेलर व वैन की हुई आमने-सामने भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

राजस्थान के चूरू जिले में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रतनगढ़ में मेगा हाइवे पर ट्रेलर और वैन में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।
11:24 AM May 04, 2023 IST | Anil Prajapat
चूरू में मेगा हाईवे पर भीषण हादसा   अनाज से भरे ट्रेलर व वैन की हुई आमने सामने भिड़ंत  4 लोगों की मौत

Road Accident on Mega Highway in Churu : चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रतनगढ़ में मेगा हाइवे पर ट्रेलर और वैन में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में वैन सवार चार लोग काल के ग्रास बन गए। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया और स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस मृतकों की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक अनाज से भरा एक ट्रेलर सुजानगढ़ से रतनगढ़ की तरफ आ रहा था। वहीं, एक वैन रतनगढ़ से सुजानगढ़ की ओर जा रही थी। तभी मेगा हाइवे पर पड़िहारा व भोजासर गांव के बीच ट्रेलर और वैन में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए तथा उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वैन में सवार एक व्यक्ति को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी भी उपचार के दौरान मौत हो गई।

हादसे के बाद सड़क पर पलटा ट्रेलर

हादसे के बाद अनाज से भरा ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटी खा गया, जिससे आवागमन बाधित हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मेगा हाइवे पर पलटे वाहनों को साइड में कर आवागमन को दुरुस्त किया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। हालांकि, चालक ट्रेलर को छोड़कर मौके से फरार हो गया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-12वीं पास मास्टरमाइंड, कमाई रोजाना पांच करोड़

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया-आमने-सामने हुई भिड़ंत

प्रत्यक्षदर्शी दीनदयाल पारीक ने बताया कि देर रात जब मैं अपने दोस्त के साथ गांव जा रहा था। तभी देखा कि मेगा हाइवे पर फाटक से निकलते ही ट्रेलर और वैन में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक की सांसें चल रही थी। हमने पुलिस को सूचना दी और हम तुरंत सरपंच दोस्त की गाड़ी से उसे अस्पताल लेकर गए। जहां से उसे बीकानेर रैफर कर दिया। लेकिन, रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसा इतना जबर्दस्त था कि वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रेलर भी सड़क पर ही पलट गया।

(कौशल शर्मा)

ये खबर भी पढ़ें:-साइकिलिंग का ऐसा शौक… 40 लाख की नौकरी छोड़ दुनिया घूम रहा ये युवक, अब तक कर चुका 21 देशों की यात्रा

.