For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

धौलपुर में भीषण सड़क हादसा, काल बनकर दौड़ा ट्रैक्टर, टेंपों को कुचला, 3 लोगों की मौत

धौलपुर में दिहोली गांव के नजदीक शनिवार को ट्रैक्टर और टेंपों की टक्कर होने से एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 3 लोगों की जान चली गई।
03:56 PM Feb 17, 2024 IST | BHUP SINGH
धौलपुर में भीषण सड़क हादसा  काल बनकर दौड़ा ट्रैक्टर  टेंपों को कुचला  3 लोगों की मौत

जयपुर। धौलपुर में दिहोली गांव के नजदीक शनिवार को ट्रैक्टर और टेंपों की टक्कर होने से एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें 3 लोगों की जान चली गई। घटना सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से एक घंटे की मशक्कत के बाद घायलों को टेंपों से बाहर निकाला। घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ परीक्षण के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान : कश्मीर घूमकर लौट रहे थे घर…ट्रक में घुसी स्कॉर्पियों, 5 लोगों की मौत

कैला देवी दर्शन करने जा रहे थे

पुलिस के मुताबिक मरेना गांव निवास श्रद्धालु टेंपों में सवार होकर कैला देवी के दर्शन के लिए जा रहे थे। लेकिन उन्हें क्या पता था कि कैला मैय्या दर्शन करने से पहले ही यमराज बुला लेगा। काल बनकर तेज रफ्तार से आए ट्रैक्टर ने टेंपों को ऐसी जोरदार टक्कर मारी कि वहां चीख-पुकार मच गई। स्थानीय ग्रामीणों ने घटना की सूचना दिहोली थाना में दी।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दुर्घटना में गंभीर घायल हुए 35 वर्षीय जसवंत सिंह पुत्र बाबूलाल, 45 वर्षीय टेंपो चालक हरिओम पुत्र जगदीश और 38 वर्षीय अयोध्या पुत्र कुंदन सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर तीनों को मृत घोषित कर दिया।

तीनों की मौत के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया है। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे लेकर जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव सौंपे जाएंगे। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-पुरानी पेंशन बहाल नहीं करने पर कर्मचारियों ने रैली निकालकर मांगा अपना हक

.