For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में सड़क हादसा, होली कार्यक्रम देखकर लौट रहे दो युवकों की मौत, एक गंभीर घायल

01:36 PM Mar 06, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में सड़क हादसा  होली कार्यक्रम देखकर लौट रहे दो युवकों की मौत  एक गंभीर घायल

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। लिखमादेसर गांव के दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। होली के दिन दो युवकों की मौत से गांव में मातम छा गया।

Advertisement

जानकारी के अनुसार, लिखमादेसर गांव के तीन युवक रविवार रात मोमासर में होली का कार्यक्रम देखकर बाइक से वापस लौट रहे थे। देर रात करीब तीन बजे आडसर के पास एक पिकअप गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। पिकअप की टक्कर के बाद तीनों गंभीर घायल हो गए। इसमें दो युवकों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर घायल हो गया।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। वहीं गंभीर घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से उसे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान लिखमादेसर निवासी शीशपाल (28) पुत्र मोतीराम मेघवाल और श्यामलाल (18) पुत्र पूर्णाराम मेघवाल के रूप में हुई। वहीं कालूराम (42) पुत्र नानकराम मेघवाल गंभीर रूप से घायल हो गया। कालूराम को गंभीर हालत को देखते हुए उसे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस हादसे की जांच शुरू कर दी है।

.