For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाड़मेर में दर्दनाक हादसा, ट्रेलर और कार की टक्कर में महाराष्ट्र के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

10:45 AM Nov 14, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बाड़मेर में दर्दनाक हादसा  ट्रेलर और कार की टक्कर में महाराष्ट्र के एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में कार व ट्रेलर के बीच आमने-सामने हुई टक्कर हो गई। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति-पत्नी सहित 3 बच्चे भी शामिल हैं। यह हादसा सोमवार शाम करीब 4.00 बजे बाड़मेर-जैसलमेर नेशनल हाईवे-68 पर हुआ। सूचना पर मौके पर पहुंची धोरीमन्ना पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए धोरीमन्ना हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं टक्कर के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आधे घंटे में जाम को खुलवाया।

Advertisement

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक, महाराष्ट्र के जलगांव निवासी एक ही परिवार के लोग दीपावली पूजन कर घूमने के लिए निकला था। कार में पति-पत्नी और तीन बच्चे सहित 6 लोग सवार थे। ये लोग जैसलमेर की तरफ जा रहे थे। इनके साथ परिवार की एक और कार आगे चल रही थी। इसी दौरान सोमवार शाम करीब 4.00 बजे नेशनल हाईवे-68 पर सूरते की बेरी के पास पीछे चल रही कार व ट्रेलर के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई।

धोरीमन्ना थानाधिकारी ने बताया कि परिवार महाराष्ट्र के जलगांव से दीपावली पूजन कर घूमने के लिए निकला था। इसी दौरान पीछे चल रही कार में ओवरटेक करता हुआ ट्रेलर आ घुसा। कार में सवार सभी लोगों के शव फंस गए थे। पुलिस व ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

दूसरी कार में आ रहे परिवार के लोगों ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। मृतकों में धनराज (45) पुत्र नगराज निवासी जलगांव महाराष्ट्र, गायत्री (26) पत्नी योगेश, स्वरांजलि (5) पुत्री धनराज, प्रशांत (5) पुत्र योगेश और भाग्य लक्ष्मी (1) पुत्री योगेश हैं। वहीं सोनवरो (40) पत्नी धनराज जलगांव, महाराष्ट्र गंभीर घायल हो गए। शवों को धोरीमन्ना हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायल महिला को सांचौर रेफर किया गया है।

.