For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'लाल डायरी बीजेपी-कांग्रेस की मिलीभगत' बेनीवाल बोले- किसानों को केंद्र और राज्य दोनों से मिला धोखा

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में वह अशोक गहलोत और केंद्र में पीएम मोदी से लड़ाई लड़ रहे हैं.
05:35 PM Jul 29, 2023 IST | Avdhesh
 लाल डायरी बीजेपी कांग्रेस की मिलीभगत  बेनीवाल बोले  किसानों को केंद्र और राज्य दोनों से मिला धोखा
हनुमान बेनीवाल

जयपुर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने शनिवार को राजधानी जयपुर में कई मुद्दों को लेकर प्रेस वार्ता की जहां उन्होंने बजरी माफियाओं के साथ मिलीभगत के आरोपों पर जवाब देने के साथ ही राजस्थान सरकार को पेपर लीक, भ्रष्टाचार और अपराध को लेकर हमला बोला. वहीं बेनीवाल ने लाल डायरी के मसले को बीजेपी और कांग्रेस की मिलीभगत करार दिया. इसके अलावा बेनीवाल ने 2023 के चुनावों को लेकर दावा किया कि राजस्थान में बीजेपी-कांग्रेस नहीं तीसरे मोर्चे को सफलता मिलेगी.

Advertisement

बजरी पर हरीश चौधरी को जवाब

वहीं बेनीवाल ने बजरी माफियाओं से मिलीभगत के कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि हरीश चौधरी पर खुद पर ऐसे ही आरोप लगे हुए हैं. इधर वह किस दल के साथ गठबंधन करेंगे इस पर बेनीवाल ने कहा कि मैं भारत में तो हूं, विपक्षी गठबंधन INDIA में नहीं, यहां राजस्थान में गहलोत, वहां केंद्र में पीएम मोदी से लड़ाई लड़ रहा हूं और आगे छोटे दलों से ही गठबंधन करूंगा.

लाल डायरी बीजेपी-कांग्रेस की मिलीभगत

वहीं बेनीवाल ने लाल डायरी विवाद पर कहा कि लाल डायरी बीजेपी और कांग्रेस दोनों की मिलाीभगत है और अगर लाल डायरी में कुछ नहीं है तो कांग्रेस क्यों घबरा रही है. उन्होंने कहा कि लाल डायरी के नाम से राजस्थान की जनता का ध्यान मुद्दों से भटकाने की कोशिश की जा रही है. बेनीवाल ने कहा कि पीएम मोदी बिना किसी जानकारी के लाल डायरी के बारे में बयानबाजी करके चले गए लेकिन मैं जानता हूं कि अगर इसकी जांच होगी तो इसमें बीजेपी के लोग भी मिलेंगे.

गहलोत सरकार पर जमकर बोला हमला

वहीं बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में साढ़े 4 साल से हालात खराब हैं और जनता त्रस्त है जहां हर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो जाता है और युवाओं के साथ लगातार धोखा हो रहा है. उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में राजस्थान अपराध के लिए जाना जाता है जिसने यूपी, बिहार जैसे राज्यों को पीछे छोड़ दिया है.

बेनीवाल ने कहा कि सरकार के फेल होने के साथ ही भाजपा भी विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पाया है जहां कांग्रेस ने पिछली बीजेपी सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार की जांच करने की बात कही थी लेकिन साढ़े 4 साल बाद भी ना भ्रष्टाचार की जांच हुई और आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

21 लाख लोगों को जोड़ने का टारगेट

बेनीवाल ने आगे बताया कि 29 अक्टूबर को RLP पार्टी को 5 साल पूरे होने जा रहे हैं ऐसे में 31 जुलाई से पार्टी 1 महीने तक सदस्यता अभियान चलाने जा रह है जहां करीब 21 लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने प्रदेश में कई आंदोलन किए हैं ERCP,महंगी बजरी जैसे मुद्दों को लेकर आगे भी लड़ाई जारी रहेगी.

बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में तीसरे मोर्चे को सफलता मिलेगी. वहीं चुनाव सर्वे पर कहा कि कांग्रेस और बीजेपी वाले करते हैं सर्वे जिनके सारे सर्वे फेल होंगे. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी और कांग्रेस किसी से भी गठबंधन नहीं करेंगे और राजस्थान को बचाने के लिए पार्टी पूरे जोर के साथ लड़ेगी.

.