For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

5 साल पहले धमाल…अब अजय देवगन से पंगा लेंगे रितेश देशमुख

Riteish Deshmukh : कॉमेडी में धमाल मचाने के बाद अब रितेश देशमुख खलनायक के रोल में धाक जमाएंगे। कभी अजय के साथ कॉमेडी करने वाले रितेश अब अजय से पंगा लेते दिखेंगे।
02:50 PM Jan 12, 2024 IST | BHUP SINGH
5 साल पहले धमाल…अब अजय देवगन से पंगा लेंगे रितेश देशमुख

Riteish Deshmukh : अभिनेता रितेश देशमुख ने करीब 5 साल पहले यानी 2019 में आई फिल्म 'टोटल धमाल' में अभिनेता अजय देवगन के साथ जमकर कॉमेडी की थी। लेकिन अब रितेश, अजय संग पंगा लेने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रेड 2' की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में अजय देगवन लीड रोल में नजर आएंगे और रितेश देशमुख विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। इससे पहले ये दोनों इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में खूब फन और मस्ती करते नजर आए थे। वहीं अब 'रेड 2' में एक-दूसरे के जानी दुश्मन बने नजर आएंगे यानी की फिल्म में दोनों के किरदार एक-दूसरे से टकराते दिखाई देंगे। रितेश देशमुख भी विलेन का किरदार निभाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘2024 में एक्शन और थ्रिलर…’ वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करेंगे ये 5 बॉलीवुड स्टार्स

नवंबर में रिलीज होगी 'रेड 2'

अजय बनाम रितेश की फिल्म 'रेड 2' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 नवंबर, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिलहाल इस फिल्म शूटिंग चल रही है, जो आने वाले समय में एक दो राज्य में नहीं बल्कि दिल्ली, मुंबई, राजस्थान, उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर शूट होने वाली है। फिल्म में अजय के साथ इस बार वाणी कपूर फीमेल लीड में होंगी। इस फिल्म को भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार मिलकर बना रहे हैं। 'रेड 2' अजय की इस साल की दूसरी बड़ी सीक्वल फिल्म है।

फिर नेगेटिव रोल में दिखेंगे रितेश

रितेश देशमुख के कॅरियर की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से एक्टिंग में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने 'टोटल धमाल', 'हाउसफुल', 'हे बेबी' और 'हमशक्ल' जैसी तमाम फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग की। उन्होंने अब तक के कॅरियर में कॉमेडी, रोमांस और पॉजिटिव रोल के अलावा नेगेटिव रोल में भी अपना सिक्का जमाया है। रितेश ने साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' और 'मरजावां' में नेगेटिव किरदार निभाया है। अब वो अजय की 'रेड 2' में खलनायक के रोल में नजर आएंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘बुरे वक्त से सीखा सिर्फ शांत रहो…’, Shahrukh Khan ने बताया जब बुरे दौर से गुजर रहे थे कैसे संभाले हालात?

.