For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rishabh Pant comeback: 228 दिन बाद मौत को मात देकर मैदान पर लौटा यह धाकड़ बल्लेबाज, जड़ा हेलीकॉप्टर छक्का, देखें Video

02:26 PM Aug 17, 2023 IST | Mukesh Kumar
rishabh pant comeback  228 दिन बाद मौत को मात देकर मैदान पर लौटा यह धाकड़ बल्लेबाज  जड़ा हेलीकॉप्टर छक्का  देखें video

Rishabh Pant comeback: भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 को लेकर शेड्यूल जारी हो गया है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा। अभी तक ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने ही सिर्फ वर्ल्ड कप के लिए अपने स्क्वाड की घोषणा की है। इसके अलावा किसी भी देश ने अपने क्रिकेट टीम का ऐलान नहीं किया है। वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारतीय टीम के लिए बेहत ही खुशी की खबर सामने आ रही है। इस टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की वापसी हो रही है, जो काफी लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Advertisement

ऋषभ पंत ने की मैदान पर वापसी
विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे है, इस वीडियो में पंत अपने फेवरेट शॉट का नजारा पेश किया हैं। कहा जा रहा है कि पंत आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जायेंगे। उनके फैंस लंबे समय से फिट होने की दुआएं मांग रहे थे, अब शायद भगवान ने फैंस की दुआएं कबूल कर ली है।

कार एक्सीडेंट में घायल हुए थे ऋषभ पंत

बता दें कि 30 दिसंबर 2022 को ऋषभ पंत एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। दरअसल वह दिल्ली से अपने घर उतराखंड जा रहे थे। देर रात ड्राइव करने समय उन्हें नींद झपकी आ गई। जिससे कारण उसकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और तब से वह क्रिकेट एक्शन से दूर चल रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बल्लेबाजी करते हुए कई अपने पसंदीदा शॉट खेले।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli का रिकॉर्ड तोड़ेगा ये युवा खिलाड़ी, टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ मचाई तबाही

ऋषभ पंत का वनडे क्रिकेट करियर
विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत बहुत ही कम समय में भारतीय टीम में बड़ी उपलब्धि हासिल कर चुके है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए 30 वनडे मैच में 34.6 की औसत के साथ 865 रन बनाए है। जिसमें उनके नाम 1 शतक और 5 अर्धशतक भी शामिल है।

.