होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

टीम इंडिया से जल्दी आयेगा Rinku Singh का बुलावा, इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

04:32 PM May 11, 2023 IST | Mukesh Kumar

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विस्फोटक मध्य क्रम के बल्लेबाज रिंकू सिंह को भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की तारीफ मिली है। उन्होंने कहा है कि जल्दी टीम इंडिया से रिंकू सिंह का बुलावा आयेगा। इस सीजन में रिंकू सिंह ने कुल 11 मुकाबले में 56.17 के औसत और 151.12 की स्ट्राइक रेट से 337 रन बनाए हैं, जिसमें नाबाद 58 रन उनका अब तक का सर्वाधिक स्कोर है। उन्होंने आईपीएल 2023 में अब तक 2 अर्धशतक जड़े हैं।

यह खबर भी पढ़ेंं:- CSK vs LSG: रवींद्र की फिरकी का जादू, चकराया मार्कस स्‍टोइनिस का माथा, देखें Video

11 मई 2023 को राजस्थान से भिड़ेगी कोलकाता

कोलकाता गुरुवार को ईडन गार्डन्स में राजस्थान से भिड़ने वाली है। नीतीश राणा की अगुवाई में केआरआर इस सीजन में 11 मैचों में 5 जीत के साथ 10 अंक हैं। उनके पास सीएसके और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 2 और मैच हैं क्योंकि वे प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। तूफानी बल्लेबाज रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और केकेआर को उम्मीद होगी कि वह बाकी मैचों में भी जलवा बिखेरेंगे। केकेआर को संजू सैमसन की अगुवाई वाली रॉयल्स के खिलाफ मैच जीतने की जरूरत है, जिसने अपने पिछले 5 मैचों में से 4 में हार का सामना किया है। केकेआर के खिलाफ हार से राजस्थान रॉयल्स की प्लेऑफ की संभावनाओं पर प्रभाव पड़ेगा।

हरभजन ने की रिंकू सिंह की तारीफ

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ड्रेसिंग रूम में कुछ वक्त बिताने वाले भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि रिंकू की ग्रोथ स्टोरी उन्हें जल्द ही इंडिया कैप हासिल करने में मदद करेगी। वहीं भज्जी ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर कहा, इंडिया कैप रिंकू के सिर से बहुत दूर नहीं है। वह एक प्रेरणादायक खिलाड़ी है। वह आज जहां है वहां तक पहुंचने के लिए उसने कड़ी मेहनत की है।

मोहम्मद कैफ ने भी रिंकू सिंह की प्रशंसा की

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी आईपीएल 2023 में अपनी परिपक्वता के साथ अपने खेल को अगले स्तर तक ले जाने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह की प्रशंसा की। एक इंटरव्यू में मोहम्मद कैफ ने कहा, रिंकू सिंह में वह परिपक्वता है। उनका फुटवर्क बहुत अच्छा है और वह स्ट्राइक रोटेट भी करते दिखते हैं। रिंकू जानता है कि अपने फॉर्म को अच्छी पारी में कैसे बदलना है और वह यह भी जानता है कि कब गियर बदलना है।

Next Article