होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

David Warner को लेकर Ricky Ponting ने दिया बड़ा बयान, कहा- उनके पास ऐसा मौका कभी नहीं आएंगा

01:28 PM Mar 06, 2023 IST | Mukesh Kumar

Ricky Ponting on David Warner : ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने डेविड वार्नर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस साल की शुरूआत में सिडनी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के बाद संन्यास ले सकते है। वार्नर अपनी चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया के भारत में चल रहे दौरे से बाहर चल रहे है, क्योंकि वार्नर कोहनी में हेयरलाइन फ्रैक्चर भी हो गया था। बता दें कि कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलिया में रेडियो पर था, उन्होंने कहा, मैं कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलिया में रेडियो पर था और मुझे लगा कि वॉर्नर के रिटायर होने का सबसे अच्छा समय था, यदि वो इसके बारे में विचार रहे थे, तो यहां ऑस्ट्रेलिया में सिडनी टेस्ट मैच के बाद संन्यास ले सकते थे। उन्होंने मेलबर्न में अभी अपना 100वां टेस्ट खेला है और वहां वार्नर ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए पहली पारी में 200 रन बनाए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

डेविड वार्नर को ऐसा मौका कभी नहीं मिलेगा : रिकी पोंटिंग

आईसीसी रिव्यू शो के एक एपिसोड में रिकी पोंटिंग ने कहा है कि कौन जानता है कि वॉर्नर के लिए फिर से मौका नहीं आएंगे। वार्नर का टेस्ट फॉर्म 2022 से चिंता का विषय रहा है। उन्होंने 14 मैचों में 26.39 की औसत से केवल 607 रन बनाए है, जिसमें पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में दोहरा शतक भी शामिल है। पोंटिंग उम्मीद कर रहे हैं कि इंग्लैंड के द ओवल में 7 से 11 जून तक होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया टीम की जगह पक्की होने के बाद वार्नर इस महामुकाबले में खेलेंगे। इसके बाद महीने के आखिरी में एशेज होगा। वार्नर का इंग्लैंड में 13 टेस्ट में औसत सिर्फ 26.04 है।

Virat Kohli की टेस्ट क्रिकेट फॉर्म को लेकर Matthew Hayden का बड़ा बयान, तकनीक में कोई खराबी नहीं

पोंटिंग ने कहा, मेरा मानना है कि वो निश्चित रूप से उन्हें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप मैच में खेलना चाहते हैं। उन्हें एशेज में भी कुछ बड़े फैसले लेने हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि डेविड वार्नर के करियर का अंत है। मेरा मानना है कि वो उसे उस एक मैच के लिए वापस आएंगे। यदि वो वहां पर अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रहे हैं, तो मुझे लगता है कि वह शायद एशेज में खेलेंगे।

Next Article