For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

ऋचा चड्‌ढ़ा ने किया खुलासा, अली फजल को लेकर थीं कंफ्यूज मां, वॉर्निंग भी दी, बोलीं-'वो बच्चो का बाप है…'

Richa Chadda And Ali Fazal : अभिनेत्री ऋचा चड्‌ढा ने बताया कि उनकी मां अली फजल का नाम सुनकर कंफ्यूज हो गई थी और उन्हें डेट करने को लेकर वॉर्निंग दे डाली थी।
05:48 PM Oct 20, 2023 IST | BHUP SINGH
ऋचा चड्‌ढ़ा ने किया खुलासा  अली फजल को लेकर थीं कंफ्यूज मां  वॉर्निंग भी दी  बोलीं  वो बच्चो का बाप है…

Richa Chadda And Ali Fazal : ऋचा चड्‌ढ़ा और अली फजल बॉलीवुड का पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों ने हाल ही में अपनी शादी की सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया है। इस बीच ऋचा चड्‌ढ़ा ने अली फजल को लेकर उनकी मां का एक कमेंट याद किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अली फजल के साथ साल 2020 में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी। हालांकि, कोरोना वायरस के चलते साल 2022 में रीति-रिवाजों से शादी की। वहीं हाल एक्ट्रेस ने ऑल अबाउट ईव पॉडकास्ट में बताया कि पहली बार अली फजल का नाम सुनने के बाद उनकी मां ने क्या रिएक्शन दिया था।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-विवेक ओबेरॉय का फिर झलका दर्द, बोले-‘मैं कमिटमेंट करके नहीं छोड़ता’, उस एक रात ने बदल दी पूरी जिंदगी

कंफ्यज हो गई थी मां

ऋचा ने बताया कि उनकी मां ने जब अली का नाम सुना तो वे परेशान हो गइ्र थीं ओर उन्होंने एक्ट्रेस से कहा था कि वे दो बच्चों के बाप हैं और पाकिस्तान में रहते हैं। ऋचा ने बताया कि दरअसल उनकी मां सिंगर अली जफर और अली फजल में कंफ्यूज हो गई थीं। दरअसल, फिल्म 'फुकरे' में अली फजल के किरदार का नाम जफर था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस की मां को ये गलतफहमी हो गई थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘लियो’ का जादू फैन के सिर चढ़कर बोला, सिनेमाहॉल में की सगाई, बोला- ‘मेरी ना तो मां है और ना ही पिता,

अली को डेट करने पर मिली थी वॉर्निंग

ऋचा ने बताया कि जब उन्होंने अपनी मां से कहा कि वे अली फजल को डेट कर रही हैं तो उन्होंने एक्ट्रेस को वॉर्निंग दी थी। उनकी मां ने कहा था कि वे तुम जिससे शादी करना चाहती हो वह पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप है। हालांकि, पहली मुलाकात में अली ऋचा की मां को काफी पसंद आए थे और उन्होंने एक्टर की तारीफ करते हुए कहा था कि बहुत सुंदर लड़का है।

.