For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Sushant Singh Rajput को ड्रग्स सप्लाई करने पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-'लोग सोचते थे मैं जिंदा कैसे हूं'

Rhea Chakraborty On Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 3 साल बाद चुप्पी तोड़ते हुए अपना दर्द बयां किया।
02:05 PM Oct 06, 2023 IST | BHUP SINGH
sushant singh rajput को ड्रग्स सप्लाई करने पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी  बोलीं  लोग सोचते थे मैं जिंदा कैसे हूं

Rhea Chakraborty On Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत 3 साल पहले अचानक से इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे। आज तक उनके फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें न्याय दिलाने की मांग कर रहें हैं। 'दिल बेचारा' एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून, 2020 को उनके बांद्रा के घर में निधन हो गया था। हालांकि, अब तक उनकी मौत की गुत्थी नहीं सुलझी है कि क्या सुशांत ने सुसाइड किया था या फिर कोई उनकी हत्या का जिम्मेदार था। अभिनेता के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में 28 दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ी थी। इसके बाद रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई थी। अब 3 साल बाद रिया चक्रवर्ती ने सुंशात सिंह राजपूत के निधन पर खुलकर बात करते हुए ड्रग्स सप्लाई करने के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Mahadev Online Games: रणबीर कपूर के बाद हुमा, हिना और कपिल शर्मा को मिला समन, जानिए पूरा खेल

लोग सोचते थे मैं क्रिमिनल नहीं हूं

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उस दौर को याद किया जब वह बेहद दर्द से गुजर रही थीं। रिया चक्रवर्ती ने कहा, सच कहूं तो सुशांत के निधन के बाद जब मैं एक रूम में आती थी, तो तुझे मुझे लोगों के चेहरों पर साफ दिखता था। मैं ये देख सकती थी कि लोग मुझे दया की दृष्टी से देख रहे हैं कि मैं जिंदा कैसे हूं। इस दौरान कुछ लोगों का मुझे साथ भी मिला। जब भी मेरी लोगों से बातचीत होती थी तो मैं ये समझ सकती थी कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। कभी-कभी मुझे वह देखकर सोचते थे कि मैं क्रिमिनल नहीं लगती हूं। मैं उनके दिमाग में चल रही बातों को महसूस कर सकती थी।

यह खबर भी पढ़ें:-Urfi Javed: 15 साल की उम्र में हुई शर्मसार, 17 की उम्र घर से भागी, पिता गंदी गालियां देखकर पीटते थे

सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने पर रिया ने किया खुलासा

जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ तो रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में थीं। एक्ट्रेस पर सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने आरोप लगा था। अब रिया ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं इस टॉपिक पर बात नहीं करना चाहती हूं। मैं ड्रग्स के बारे में NCB के बारे में या CBI के मामले में कोई भी बात नहीं करना चाहती हूं। रिया ने सिर्फ अपने दिल का हाल बयां किया जब सुशांत के निधन के बाद उन्होंने जिस परिस्थिति का सामना किया।

.