For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

लोन के नाम पर रिटायर्ड रेलकर्मी से ठगी, 2.70 लाख का लगाया चूना

03:12 PM Mar 05, 2023 IST | Sanjay Raiswal
लोन के नाम पर रिटायर्ड रेलकर्मी से ठगी  2 70 लाख का लगाया चूना

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में ठगी का मामला सामने आया है। रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी से लोन के नाम पर 2.70 लाख रुपये की ठगी कर ली। पीड़ित व्यक्ति ने अलवर गेट पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है। एएसआई गणपत लाल मामले की जांच कर रहे है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि धौलाभाटा के सूर्य नगर निवासी 71 वर्षीय पूनमचंद ने एसपी के समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित पूनमचंद ने रिपोर्ट में बताया कि भीलवाड़ा के गुलाबपुरा निवासी दीपक धवन एसबीसीएल कंपनी में काम करता था। दीपक ने उसकी बहू भारती को इसी कंपनी में ग्रुप लोन दिलवाने के लिए लीडर बना दिया।

इसके बाद लोन देने के नाम पर दीपक ने उससे दो चैक ले लिए। आरोप है कि जून 2022 में दीपक ने एक चैक में 2 लाख रुपये व दूसरे चैक में 70 हजार रुपये भरकर बैंक से पैसे निकाल लिए। पूनमचंद के अकाउंट से जब राशि कटने का मोबाइल पर मैसेज आया तो उसे गहरा धक्का लगा।

पूनमचंद इस संबंध में उसने जब दीपक से बातचीत की तो वह उसे गुमराह करता रहा। जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति ने मामले को लेकर अलवर गेट थाना पुलिस को भी रिपोर्ट दी, लेकिन पुलिस की ओर से कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। परेशान होकर पीड़ित व्यक्ति ने एसपी के समक्ष पेश होकर न्याय की गुहार लगाई।

एसपी ने मामले में अलवर गेट थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए। पुलिस ने आरोपी दीपक धवन के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

.