होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

पीएम मोदी के खिलाफ बीजेपी में हो सकती है बगावत! CM अशोक गहलोत ने बताई ये वजह

सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी में मोदी जी के सम्मान में कमी आई और उनके खिलाफ बगावत भी हो सकती है।
03:28 PM Aug 12, 2023 IST | Anil Prajapat
Ashok Gehlot

CM Gehlot big statement on PM Modi : जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी में मोदी जी के सम्मान में कमी आई और उनके खिलाफ बगावत भी हो सकती है। दुर्गापुरा स्थित कृषि अनुसंधान केंद्र में आयोजित राज्य स्तरीय युवा महापंचायत के उद्घाटन समारोह के बाद मीडिया से रुबरु हुए। इस दौरान सीएम गहलोत ने बीजेपी के कांग्रेस मुक्त भारत वाले बयान पर जमकर भड़ास निकाली।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग कहते है कि देश को कांग्रेस से मुक्त कर देंगे। लेकिन, कांग्रेस कभी मुक्त नहीं होने वाली है। देश के अंदर हर घर में कांग्रेस है। लेकिन, इनकी पार्टी की हालत खराब हो रही है। इनकी पार्टी में फूट है। इनकी पार्टी में मोदी जी का सम्मान खत्म हो रहा है। जनता के बीच जो मोदी की इज्जत थी, वो तो कम हो रही है। लेकिन, बीजेपी में भी मोदी का सम्मान कम हो रहा है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो उनके खिलाफ बगावत हो सकती है।

देश के हालात को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

सीएम गहलोत ने बीजेपी को कांग्रेस की नीति और सिद्धांत अपनाने की सलाह देते हुए कहा कि आज देश में तनाव का माहौल है। संविधान की धज्जियां उड़ रही है। लोकतंत्र खतरे में है। ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम चाहते है कि सभी धर्म और जातियों के प्रति मोदी का प्रेम जागृत हो। हम दुआ करते है कि आरएसएस, बीजेपी सहित मोदी और अमित शाह का प्रेम जागृत हो।

महापुरुषों को भूले मोदी…खुद कैसे बनेंगे महापुरुष?

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले 76 साल तक चुप रहे। इन्होंने कभी ना महात्मा गांधी का नाम लिया और ना ही सरदार पटेल व भीमराव अंबेडकर का। लेकिन, अब चुनाव जीतने के लिए ये ऐसा कर रहे है। गुजरात में सरदार पटेल का स्टेच्यू बनाया है। लेकिन, 76 साल तक इन्होंने कभी पटेल का नाम नहीं लिया, क्योंकि सरदार पटेल ने ही आरएसएस पर बैन लगाया था। अगर ये लोग महापुरुषों को भुला रहे हैं तो खुद देश के अंदर महापुरुष कैसे बन पाएंगे। ये चिंता इन लोगों को होनी चाहिए। अगर ऐसा ही ये करते रहे तो आने वाली पीढ़ियां इनको क्यों याद रखेगी।

ये खबर भी पढ़ें:-‘जो बनना चाहें वो बने…हिम्मत ना हारें’ कोटा में छात्रों के सुसाइड पर बोले गहलोत – मैं बनना चाहता था डॉक्टर

Next Article